एशिया कप में पाकिस्तान की हार के बाद ‘मुझे मारो, मुझे मारो’ वाले मोमिन खोजने लगे एंबुलेंस, अब वायरल हो रहा VIDEO

0
178
momin saqib
momin saqib

रविवार रात एशिया कप के रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से शिकस्त दी। दिलचस्प बात ये रही कि भारत पाकिस्तान का ये मुकाबला आखिरी ओवर तक चला। आखिर में हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया को जीत तक पहुंचाया। खैर, मैच खत्म हो गया लेकिन अब इस मुकाबले को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

पाकिस्तान के सोशल मीडिया स्टार मोमिन साकिब ने मैच को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मोमिन बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के विकेट गिरने के बाद खुद के लिए एंबुलेंस खोजते नजर आ रहे हैं।

शेयर किए गए वीडियो में मोमिन कह रहे हैं, ”बाबर और रिजवान आउट हो गए, मेरे लिए कोई एंबुलेंस ले आओ।” एक दूसरे वीडियो में मोमिन पाकिस्तान की हार पर रोते हुए दिख रहे हैं। हालांकि सोशल मीडिया के इस स्टार ने मुकाबले के बाद भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली और हार्दिक पांड्या से मुलाकात की और जीत पर उनको बधाई दी।

मैच की बात करें तो टॉस इंडिया ने जीता था और पहले गेंदबाजी की। पाकिस्तान की टीम 19.5 ओवर में 147 के स्कोर पर ऑल आउट हो गयी थी। इसके बाद टीम इंडिया ने बैटिंग की। रवींद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या के बीच शानदार पार्टनरशिप ने टीम इंडिया को जीत तक पहुंचाने में मदद की। आखिर में हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया को जीत दिलाने वाल शॉट खेला।

बता दें कि मोमिन साकिब वही शख्स हैं, जिन्होंने 2019 विश्वकप में पाकिस्तान की हार के बाद ‘मुझे मारो, मुझे मारो’ वीडियो बनाया था। इसके बाद रातों रात मोमिन सोशल मीडिया के स्टार बन गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here