Home Tags Fast Food

Tag: Fast Food

Health News: पूरी दुनिया के बच्‍चों में तेजी से बढ़ रहा...

0
दरअसल बच्‍चों में बढ़ते मोटापे का असर बदलती जीवनशैली और खानपान है। ऐसे में इसे नियंत्रित करना बेहद जरूरी है। बच्‍चों को हल्‍का और सुपाच्‍य भोजन दें। फास्‍टफूड से परहेज करें।खाने में ताजा फल एवं तरल पदार्थ भी दे सकते हैं।

भाभी जी चूड़ा पहन कर बना रही हैं पिज्जा, खाने वालों...

0
Viral Video: इंटरनेट पर एक नवविवाहिता जोड़े का वीडियो वायरल हो रहा है। इंटरनेट यूजर्स भी इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में नवविवाहिता जोड़ा रेस्टोरेंट में एक साथ काम कर रहे हैं।

Restaurant का खाना है पसंद, तो घर पर बनाए Chef Yatin...

0
एंग्रेज़ी ढाबा के सह-संस्थापक और कॉर्पोरेट शेफ यतिन वाडकर (Corporate Chef Yatin Wadkar) की दो आसान रेसिपी हैं। ये ऐसे व्यंजन हैं, जिन्हें आप अपने भोजन से पहले स्टाईटर के रूप में खा सकते हैं और घर पर आसानी से बना भी सकते हैं।

अगर आपको भी पसंद है Tomato Ketchup तो हो जाएं सावधान….

0
आज का जमाना फास्ट फुड (Fast Food) का है बच्चों को घर पर बनी चीजों से ज्यादा बाहर की चीजें पसंद आती है। ऐसे में बच्चों को टोमेटो कैचअप (Tomato Ketchup) काफी पसंद होता है। इसके अलावा बड़ों को भी टोमेटो कैचअप (Tomato Ketchup) काफी पंसद आता है. सैंडविच हो या पास्ता सभी के साथ टोमेटो कैचअप का मेल काफी अच्छा होता है।

फास्ट फूड को ज्यादा पसंद करने वाली महिलाएं जरा रुकिए!, आप...

आजकल लगभग सभी फ़ास्ट फ़ूड के शौक़ीन हैं। फस्ट फ़ूड सबका बेस्ट फ्रेंड है। लेकिन यह मानना थोडा मुश्किल है कि फ़ास्ट फ़ूड जैसा...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!