बारिश के मौसम में मुंबईवासियों ने कपड़े सुखाने का किया धांसू ‘जुगाड़’, देखें Viral Video

वायरल हो रहे इस वीडियो को 'दादर मुंबईकर' नाम के पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें एक तौलिया, शॉल और कुछ कपड़ों को एक लोकल ट्रेन के अंदर सूखते हुए देखा जा सकता है।

0
348
बारिश के मौसम में मुंबईवासी ने कपड़े सुखाने का निकाला गजब का आइडिया, सोशल मीडिया पर VIDEO VIRAL
बारिश के मौसम में मुंबईवासी ने कपड़े सुखाने का निकाला गजब का आइडिया, सोशल मीडिया पर VIDEO VIRAL

Viral Video : मुंबई में हर साल मानसून के साथ भारी बारिश लोगों के लिए चुनौती बनकर आती है जिसकी वजह से कपड़े सुखाने के लिए कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस बीच मुंबईवासियों ने कपड़े सुखाने के लिए धांसू जुगाड़ किया है। हाल ही में मुंबई के लोकल ट्रेन में एक युवक के कपड़े सुखाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक-दो कपड़े लटकते और सूखते देखे जा सकते हैं।

बता दें कि वायरल वीडियो को ‘दादर मुंबईकर’ नाम के पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। जिसमें एक तौलिया, शॉल और कुछ कपड़ों को एक लोकल ट्रेन के अंदर सूखते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, ऐसा करते देख ट्रेन के यात्री थोड़ा भी परेशान नहीं दिखे और ऐसे बैठे रहे मानो कुछ हुआ ही न हो।

Viral Video को 1 लाख से ज्यादा बार देखा गया है

बता दें कि वीडियो को दो दिन पहले इंस्टाग्राम पर इस कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया था ‘यह सिर्फ हमारे मुंबई में ही हो सकता है’। वहीं, इस अनोखे तरीके से कपड़े सुखाए जाने वाले वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा गया है और हजारों लाइक्स भी मिल चुके हैं साथ ही कई यूजर्स ने फनी कमेंट्स भी किए हैं।

Weather Update
Mumbai Rain

बताते चले कि मुंबई की लाइफलाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन से जुड़े ढ़ेरो वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। ऐसे में मुंबई की पटरी पर चलने वाली लोकल ट्रेन के पंखे के नीचे कपड़े सुखाना कोई नई बात नहीं है। कुछ समय पहले भी मुंबई लोकल ट्रेन के अन्दर गीले कपड़ों के लटके होने की फोटो वायरल हुई थी।

संबंधित खबरें :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here