Man Became Dog: जापान में एक शख्स ने खुद को कुत्ते में किया तब्दील, सपना पूरा करने के लिए खर्च किए 12 लाख रुपये

Man Became Dog: जापान के ऐसे शख्स के बारे में बताएंगे जिसने कुत्ता बनने की चाह में 12 लाख की रकम खर्च कर दी।

0
396
Man Became Dog
Man Became Dog

Man Became Dog: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कुत्ते की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। लेकिन इसकी खासियत यह है कि ये कोई कुत्ता नहीं बल्कि इंसान है। दरअसल, हम इस खबर में जापान के एक ऐसे शख्स के बारे में बताएंगे जो कि बचपन से एक कुत्ते की जिंदगी जीना चाहता था और अपनी इस चाहत को पूरा करने के लिए इस आदमी ने लाखों रुपये भी खर्च कर दिए।

W07EUNZ?format=jpg&name=small

Man Became Dog: क्या है पूरा मामला?

दरअसल, जापान के एक शख्स (टोडो) का यह सपना था कि वह एक कुत्ते की जिंदगी बिताए और उसी की तरह दिखे। हैरान करने वाली बात यह है कि उसने अपनी इस चाहत को पूरा भी किया। इस व्यक्ति ने 12 लाख रुपये खर्च कर के कुत्ते के डिजाइन का कॉस्ट्यूम खरीदा। इस कॉस्ट्यूम को पहन कर यह शख्स कूली (Collie) ब्रीड का कुत्ता बन गया। इस शख्स के वायरल हो रहे इस फोटो को देखकर आप भी एक बार को कंफ्यूज हो जाएंगे की ये सच में कोई आदमी है या कुत्ता।

HLa9zSTp?format=jpg&name=small

Man Became Dog: 12 लाख की है कॉस्ट्यूम

Man Became Dog: इस कॉस्ट्यूम को जापान की एक प्रोफेशनल एजेंसी जेपेट ने तैयार किया है। इसे बनाने में कंपनी को 40 दिन का समय लगा। बताया जा रहा है कि इस शख्स की फरमाइश थी कि इसको कूली ब्रीड का ही डॉगी बनाया जाए। इसके बाद कंपनी ने इसे पूरी तरह से कूली ब्रीड डॉग की तरह डिजाइन किया और शख्स ने मीडिया को बताया कि इस कॉस्ट्यूम को पहनना उसके लिए काफी आरामदायक है और वो इसे पहन कर आसानी से एक डॉग की तरह मूवमेंट भी कर पा रहा है।

संबंधित खबरें:

Bihar News: हादसे में गंवाना पड़ा मासूम सीमा को पैर, टीचर बनने के लिए अब ऐसे तय करती है घर से स्कूल तक का सफर

UP News: अमरोहा में देखी गई “अजब प्रेम की गजब कहानी”; प्रेमी के परिवार ने की दहेज मांगा तो परिजनों के साथ थाने पहुंची प्रेमिका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here