Home Tags Top news of the day

Tag: top news of the day

CM नीतीश कुमार का न्योता Congress ने किया मंजूर, एकजुट हुआ...

0
Opposition Meeting: बिहार में अगले महीने नीतीश कुमार की पहल पर बीजेपी (BJP) विरोधी दलों की बैठक 12 जून को पटना में होने की संभावना जताई है।

AmritPal Singh Surrender: पंजाब पुलिस की गिरफ्त में भगोड़ा अमृतपाल सिंह,...

0
AmritPal Singh Surrender: पंजाब पुलिस की गिरफ्त में भगोड़ा अमृतपाल सिंह, भेजा जाएगा डिब्रूगढ़ जेल

असद की मौत पर रोया अतीक, कोर्ट ने 5 दिन की...

0
उमेश पाल हत्याकांड मामले में साबरमती जेल से प्रयागराज लाए गए माफिया डॉन अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की तबियत बिगड़ गई है। उसने हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत की है। जिसके बाद दो डॉक्टरों की टीम ने उसका इलाज शुरू किया और बीपी संबंधी दवाई दीं।

Rahul Gandhi का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- मुझे भी मिले...

0
Rahul Gandhi: संसद में चल रहे बजट सत्र में लगातार हंगामा जारी है।इसी बीच आज भी संसद का सत्र कल तक के...

MCD की स्थाई समिति के पास क्या हैं अधिकार, जिसके लिए...

0
MCD: आम आदमी पार्टी (AAP) की पार्षद शेली ओबेरॉय को बुधवार को दिल्ली का मेयर और पार्टी के आले मोहम्मद इकबाल को डिप्टी चुना गया। हालांकि, सदन में खूब हंगामा हुआ। AAP-BJP सदस्यों ने एक-दूसरे को पीटा, एक-दूसरे पर बोतलें और चप्पलें फेंकी।

Mumbai News: मुंबई हवाई अड्डे से 32 करोड़ का सोना जब्त,...

0
Mumbai News: मुंबई हवाई अड्डे पर कस्टम विभाग ने दो अलग-अलग मामलों में 32 करोड़ रुपये मूल्य का 61 किलोग्राम सोना जब्त किया है। वहीं, सात यात्रियों को गिरफ्तार भी किया है।

महिला टीचर को गर्ल स्टूडेंट से हुआ प्यार, 7 फेरों से...

0
Rajasthan News: कहते हैं प्यार और जंग में सब जायज होता है। इस कहावत को सच साबित करते हुए राजस्थान की एक महिला टीचर ने अपने प्रिय छात्रा से शादी करने के लिए सेक्स चेंच सर्जरी करवाई है।

PM Modi: मोदी सरकार की क्या है पॉपुलर योजनाएं? जो सीधे...

0
PM Modi: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। पीएम मोदी आज यानी 17 सितम्बर को 72 वर्ष के हो गए।

“करता रहूंगा विपक्ष को एकजुट करने का काम, सोनिया जी से...

0
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बुधवार को एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार से मुलाकात की और 2024 लोकसभा चुनाव पर कहा कि उनके गठबंधन के नेता का फैसला बाद में किया जा सकता है।

Allahabad High Court पहुंचा 6 साल से कम उम्र के बच्चों...

0
Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने 6 साल से कम उम्र के बच्चों को अनिवार्य एवं नि:शुल्क शिक्षा देने की मांग वाली याचिका पर केंद्र व राज्य सरकार और बेसिक शिक्षा परिषद को नोटिस जारी कर 6 सप्ताह में जवाब देने को कहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!