AmritPal Singh Surrender: पंजाब पुलिस की गिरफ्त में भगोड़ा अमृतपाल सिंह, गिरफ्तारी से पहले गुरुद्वारे में दे रहा था प्रवचन

मालूम हो कि इसी वर्ष 23 फरवरी को अमृतपाल सिंह ने अपने समर्थकों के साथ अमृतसर के अजनाला पुलिस थाने पर धावा बोला था। दरअसल उसने पुलिस थाने पर एक सहयोगी की रिहाई की मांग को लेकर हमला किया था।

0
64
AmritPal Singh Surrender top news today
AmritPal Singh Surrender top news today

कई दिनों भगोड़ा चल रहे खालिस्‍तानी समर्थक अमृतपाल सिंह अब पंजाब पुलिस की गिरफ्त में है।आरोपी बीते शनिवार की शाम से रोड़ेवाल गुरुद्वारे में छिपा हुआ था। उसके बारे में अकाल तख्‍त के पूर्व जत्‍थेदार जसवीर सिंह ने पुलिस को सूचना दी थी।
प्राप्‍त जानकारी के अनुसार गिरफ्तारी के तुरंत बाद पंजाब पुलिस उसे अमृतसर लेकर गई है।जहां से आरोपी को सीधे असम की डिब्रूगढ़ जेल में भेजा जाएगा। जेल में पहले से अमृतपाल के तमाम मददगार भी बंद हैं।

गिरफ्तारी से पूर्व भगोड़ा अमृतपाल सिंह पंजाब के मोगा में बने रोडेवाला गुरुद्वारा में नजर आया।वह वहां प्रवचन दे रहा था।

Amritpal Singh breaking news today
Amritpal Singh

AmritPal Singh Surrender:23 फरवरी को किया था अजनाला थाने पर हमला

मालूम हो कि इसी वर्ष 23 फरवरी को अमृतपाल सिंह ने अपने समर्थकों के साथ अमृतसर के अजनाला पुलिस थाने पर धावा बोला था। दरअसल उसने पुलिस थाने पर एक सहयोगी की रिहाई की मांग को लेकर हमला किया था।इस घटना के बाद पंजाब पुलिस और सरकार की कड़ी आलोचना भी हुई थी।

पप्‍पलप्रीत सिंह भी दबोचा

‘वारिद पंजाब दे’ प्रमुख अमृतपाल सिंह के गुरु यानी पप्‍पलप्रीत सिंह को भी बीते 11 अप्रैल को असम की डिब्रूगढ़ जेल भेजा जा जा चुका है।उसके खिलाफ भी (रासुका) यानी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की गई है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here