Amritpal Singh को लेकर पंजाब में हाई अलर्ट, 14 अप्रैल तक पुलिस की सभी छुट्टी रद्द

उन्होंने कहा कि हम अमृतसर में लोगों की सुरक्षा और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। अभी, हम ट्रैफिक के प्रबंधन पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं क्योंकि बैसाखी नजदीक है।

0
80
Amritpal Singh को लेकर पंजाब में हाई अलर्ट
Amritpal Singh को लेकर पंजाब में हाई अलर्ट

Amritpal Singh: पूरे पंजाब में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल सिंह की तलाश जारी रहने के कारण 14 अप्रैल तक पुलिस की सभी छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं। अमृतपाल सिंह के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी गई है। बता दें कि 23 फरवरी को अजनाला पुलिस स्टेशन पर अमृतपाल के सहयोगियों ने धावा बोल दिया था और करीबी सहयोगी लवप्रीत तूफान की रिहाई की मांग की थी। जिसके बाद से ही अमृतपाल की तलाशी जारी है। सूत्रों ने कहा कि अमृतपाल सिंह के इस महीने के अंत में सिखों के साथ बैठक के लिए बुलाए जाने की खबरों के बीच पंजाब पुलिस की सभी छुट्टियां 14 अप्रैल तक रद्द कर दी गई हैं। पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को लोगों से आग्रह किया कि वे कट्टरपंथी उपदेशक और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के आत्मसमर्पण की अफवाहों और फर्जी खबरों पर विश्वास न करें।

download 4 2
Amritpal Singh

Amritpal Singh को कानून के अनुसार मिलेगी सुविधा: पुलिस

इन अटकलों के बीच कि कट्टरपंथी, अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में आत्मसमर्पण करने की संभावना है, पुलिस उपायुक्त, कानून और व्यवस्था, परमिंदर सिंह भंडाल ने पिछले शनिवार को कहा कि अगर भगोड़ा खालिस्तानी नेता आत्मसमर्पण करना चाहता है, तो वे कानून के अनुसार इसकी सुविधा देंगे।

“लोगों की सुरक्षा के लिए काम कर रही है पंजाब पुलिस”

भंडाल ने कहा कि पंजाब पुलिस अमृतसर में लोगों की सुरक्षा के लिए लगातार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि हम अमृतसर में लोगों की सुरक्षा और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। अभी, हम ट्रैफिक के प्रबंधन पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं क्योंकि बैसाखी नजदीक है। अगर अमृतपाल आत्मसमर्पण करना चाहता है तो हम कानून के मुताबिक ऐसा करने में उसकी मदद करने को तैयार हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here