Amritpal Singh स्‍वर्ण मंदिर में कर सकता है सरेंडर, हाई अलर्ट पर पंजाब पुलिस

0
99
Amritpal Singh top news
Amritpal Singh top news

Amritpal Singh: वारिस पंजाब दे प्रमुख अमृतपाल को लेकर ताजा अपडेट आया है।बीते मंगलवार को अमृतपाल के होशियारपुर में छिपे होने की सूचना के बाद पुलिस पूरी तरह से अलर्ट मोड पर आगई। पुलिस ने फगवाड़ा में एक अज्ञात वाहन का पीछा भी किया।इसमें अमृतपाल के होने की आशंका जताई जा रही थी।इसी बीच मरनियां में गुरुद्वारे के पास वाहन चालक और कार में बैठे लोग गाड़ी छोड़कर फरार हो गए।पंजाब पुलिस के अनुसार आशंका जताई जा रही है कि अमृतपाल अमृतसर में स्‍वर्ण मंदिर में अकाल तख्‍त पर जाकर आत्‍मसमर्पण करने की योजना है।ऐसे में स्‍वर्ण मंदिर के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Amritpal Singh News
Amritpal Singh News

Amritpal Singh:6 राज्‍यों की पुलिस जुटी

Amritpal Singh: पंजाब पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे वारिस पंजाब दे सरगना अमृतपाल सिंह की तलाश में 6 राज्‍यों की पुलिस जुटी हुई है।आखिरी बार उसके दिल्‍ली में होने की सूचना मिली थी।खुफिया विभाग से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक उसे साधु के वेश में कश्‍मीरी गेट के आसपास देखा गया था।इनपुट मिलने के बाद से ही पंजाब पुलिस कश्‍मीरी गेट पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है। उसकी हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है।
पुलिस के अनुसार भारत और नेपाल के गौरीफंटा बॉर्डर पर अलर्ट जारी किया गया है। पुलिस को आशंका है कि दिल्‍ली से अमृतपाल पड़ोसी देश नेपाल भागने की कोशिश कर सकता है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here