Home Tags Amritpal singh khalsa

Tag: amritpal singh khalsa

लंदन भागने की फिराक में थी खालिस्तानी हमदर्द Amritpal Singh की...

0
खालिस्तानी हमदर्द अमृतपाल सिंह की पत्नी किरणदीप कौर को गुरुवार को लंदन भागने की कोशिश के दौरान अमृतसर हवाईअड्डे पर हिरासत में ले लिया गया। लंदन के लिए फ्लाइट दोपहर 1:30 बजे रवाना होने वाली थी।

Amritpal Singh को लेकर पंजाब में हाई अलर्ट, 14 अप्रैल तक...

0
Amritpal Singh: पूरे पंजाब में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। 'वारिस पंजाब दे' के प्रमुख अमृतपाल सिंह की तलाश जारी रहने के कारण 14 अप्रैल तक पुलिस की सभी छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं।

खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह ने जारी किया दूसरा वीडियो, कहा-‘मैं सरेंडर…’

0
Amritpal Singh खालिस्तानी समर्थक अृतपाल सिंह ने गुरूवार यानी 30 मार्च को एक और वीडियो सामने आया। इस वीडियो में वह अपने आत्मसमर्पण पर बातचीत करने की अटकलों को खारिज करते हुए देखा गया।

“भगवान की कृपा से मैं पुलिस से बच गया…”, खालिस्तानी हमदर्द...

0
Amritpal Singh के वहां छिपे होने की सूचना मिलने के बाद पंजाब पुलिस ने होशियारपुर गांव और आसपास के कई इलाकों में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया था।

अमृतपाल सिंह को लेकर नेपाल में हाई अलर्ट! हुलिया बदलकर विदेश...

0
Amritpal Singh News: खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह अभी भी फरार है। पुलिस उसे खोजने में जुटी हैं। वहीं इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है।

Amritpal Singh Case: सामने आई साजिश, आजाद खालिस्तान के सपने देख...

0
Amritpal Singh Case: खालिस्तानी नेता वारिस पंजाब दे प्रमुख अमृतपाल सिंह इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। पंजाब पुलिस द्वारा अमृतपाल को पकड़ने के लिए कई दिनों से सर्च ऑपरेशन जारी है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!