महिला टीचर को गर्ल स्टूडेंट से हुआ प्यार, 7 फेरों से पहले कराया सेक्स चेंज

जब इन दोनों लड़कियों ने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया, तो हर माता-पिता की तरह उनके परिजनों ने भी समान लिंग विवाह का विरोध किया।

0
413
Rajasthan News
Rajasthan News

Rajasthan News: कहते हैं प्यार और जंग में सब जायज होता है। इस कहावत को सच साबित करते हुए राजस्थान की एक महिला टीचर ने अपने प्रिय छात्रा से शादी करने के लिए सेक्स चेंच सर्जरी करवाई है। आरव कुंतल के नाम से मशहूर टीचर ने हाल ही में अपनी स्टूडेंट कल्पना से शादी की। अपना लिंग बदलने वाली महिला टीचर आरव कुंतल (मीरा) ने कहा, “मैं हमेशा अपने लिंग को बदलने के लिए सर्जरी करवाना चाहता था। दिसंबर 2019 में मेरी पहली सर्जरी हुई थी।” कल्पना, जो आरव से प्यार करती है, ने कहा, “मैं उसे शुरू से ही प्यार करती थी। अगर उसने यह सर्जरी नहीं की होती, तो भी मैं उससे शादी कर लेती। मैं उसके साथ सर्जरी के लिए गयी थी।”

download 10
Rajasthan News

Rajasthan News: कब शुरू हुआ यह ‘खेल’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरव जिसे पहले मीरा के नाम से जाना जाता था, उस सरकारी स्कूल में स्पोर्ट्स टीचर था, जहां कल्पना पढ़ती थी। यह सब 2016 में शुरू हुआ, जब मीरा (आरव) और कल्पना दोस्त बन गए। वे 2 साल तक बेस्टी बने रहे। यह 2018 में था, जब मीरा (आरव) ने कल्पना को शादी के लिए प्रपोज किया और बाकी इतिहास है।

जब इन दोनों लड़कियों ने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया, तो हर माता-पिता की तरह उनके परिजनों ने भी समान लिंग विवाह का विरोध किया। इसके बाद, मीरा ने लिंग बदलने का फैसला किया ताकि वह अपनी प्रेमिका कल्पना से शादी कर सके।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here