Share Market: बाजार में सुस्‍ती, BSE Sensex 92 अंक लुढ़का, NIFTY में 22 अंकों की गिरावट

Share Market: सरार्फा कारोबार में आज सोना और चांदी दोनों के दामों में उछाल आया है। राजधानी दिल्‍ली के सरार्फा कारोबार में आज 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव 56050 है।

0
251
share market top news
share market

Share Market:शेयर बाजार में सुस्‍ती का माहौल है। बुधवार को सुबह 10 बजे बीएसई सेंसेक्‍स 92 अंक लुढ़क गया। वहीं निफ्टी में 22 अंकों की गिरावट दर्ज की गई।बाजार की गिरावट में IT और फार्मा सेक्टर के स्टॉक्स शामिल हैं। निफ्टी में अपोलो हॉस्पिटल्स का शेयर सवा फीसदी की गिरावट के साथ इंडेक्स का टॉप लूजर बना हुआ है।

Share Market: ये शेयर पहुंचे लाल निशान पर

Share Market: शेयर कारोबार में बुधवार को बजाज फाइनेंस, एसबीआई, बजाज फाइनेंस, टीसीएस, मारुति, इंडसइंड बैंक, टेकेम, एशियन पेंट, इंफी, कोटक बैंक आदि लाल निशान पर कारोबार कर रहे हैं। टाटा स्‍टील,एक्‍सिस बैंक, एमएंडएम, एलटी, टाटा मोटर्स आदि हरे निशान पर कारोबार कर रहे हैं।

Share Market:सोना और चांदी दोनों चमके

सरार्फा कारोबार में आज सोना और चांदी दोनों के दामों में उछाल आया है। राजधानी दिल्‍ली के सरार्फा कारोबार में आज 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव 56050 है।इसके भाव में 200 रुपये का उछाल आया है।1 किलोग्राम चांदी का भाव 77600 रुपये है। इसके भाव में 200 रुपये की तेजी आई है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here