Atiq-Ashraf Murder Case: कोर्ट ने तीनों शूटर्स को पुलिस कस्‍टडी में भेजा, पुलिस ने मांगी थी 14 दिन की रिमांड

Atiq-Ashraf Murder Case:कोर्ट परिसर में तीन लेयर से सुरक्षा इंतजाम हैं। शुरुआती दो लेयर में यूपी पुलिस रहेगी और उसके अंदर आरएएफ की तैनाती रहेगी। कड़ी सुरक्षा के चलते मीडिया को भी अंदर प्रवेश की अनुमति नहीं है।

0
72
Atiq-Ashraf Murder Case
Atiq-Ashraf Murder Case

Atiq-Ashraf Murder Case: अतीक और अशरफ की हत्या के आरोपी तीनों शूटर्स को पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।प्रयागराज सीजेएम कोर्ट में सुनवाई पुलिस ने तीनों आरोपियों की 14 दिनों की रिमांड की मांगी।तीनों आरोपी लवलेश, अरुण और सनी कोर्ट के अंदर मौजूद थे। कोर्ट ने आरोपियों को पुलिस कस्‍टडी में भेज दिया है। इंटेलिजेंस से मिले अपडेट के अनुसार शूटर्स पर हमला हो सकता है। ऐसे में पुलिस किसी भी तरह की चूक से बच रही है। रिमांड की 3 दिन की सीमा को कोर्ट ने रिजर्व में रखा। तीनों शूटर्स को लेकर पुलिस निकल चुकी है।

तीनों आरोपियों की आज यानी बुधवार को कोर्ट में पेशी हुई। प्रयागराज पुलिस तीनों को लेकर रिजर्व पुलिस लाइंस पहुंची। अतीक के हत्यारों की पेशी को लेकर को कोर्ट में सुरक्षा-व्‍यवस्‍था चाक-चौबंद है। सीजेएम कोर्ट को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।कोर्ट परिसर में तीन लेयर से सुरक्षा इंतजाम हैं। शुरुआती दो लेयर में यूपी पुलिस रहेगी और उसके अंदर आरएएफ की तैनाती रहेगी।कड़ी सुरक्षा के चलते मीडिया को भी अंदर प्रवेश की अनुमति नहीं है।

Atiq-Ashraf Murder Case: अतीक और अशरफ को कॉल्विन अस्पताल के मारी थी गोली

Atiq-Ashraf Murder Case:गौरतलब है कि गैंगस्टर से सांसद बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की 15 अप्रैल की रात प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी थी। दोनों भाई उमेश पाल मर्डर केस के मामले में पुलिस कस्टडी में थे। उन्हें चेकअप के लिए अस्पताल लाया गया था। अस्पताल के बाहर जब अतीक और अशरफ मीडिया से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे।अचानक मीडियाकर्मियों के वेश में आए हमलावरों ने ताबडतोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी थी।पूरी वारदात कैमरे पर लाइव रिकॉर्ड हो गई थी।
मौके पर मौजूद पुलिस ने तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया था। इनकी पहचान लवलेश तिवारी, अरुण मौर्य और सनी के रूप में हुई थी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here