‘ अतीक अहमद की WhatsApp Chat आई सामने, ‘मुस्लिम साहब’ को भेजा था धमकी भरा मैसेज, कई बातों का खुलासा

WhatsApp Chat गौरतलब है कि यह चैट इसी साल 7 जनवरी को भेजा गया था। बीते 5 जनवरी को अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन बीएसपी में शामिल हुई थी। मेयर उम्मीदवार भी बनी थीं।

0
114
Watts App Chat Atiq Ahmad
Supreme Court

WhatsApp Chat : अतीक अहमद की हत्या के बाद रोज नए खुलासे हो रहे हैं। मंगलवार को माफिया की एक व्हाट्सएप चैट सामने आने से हड़कंप मच गया। दरअसल अतीक ने साबरमती जेल में बैठे-बैठे यह मैसेज प्रयागराज के बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम को भेजा था। इसमें बिल्डर को धमकी देते हुए पैसे की मांग की गई थी।मैसेज में लिखा गया था कि मेरे कोई लड़के ना डॉक्टर बनेंगे ना वकील।

अब बहुत जल्द ही सब का हिसाब होगा।हालात अब बदलने वाले हैं। बिल्डर को धमकाने का यह मैसेज बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है।गौरतलब है कि यह चैट इसी साल 7 जनवरी को भेजा गया था। बीते 5 जनवरी को अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन बीएसपी में शामिल हुई थी। मेयर उम्मीदवार भी बनी थीं। माना यह जा रहा है कि अतीक ने तमाम लोगों से चुनाव टैक्स मांगा था।

Watts App Chat os Atiq News
Atiq-Ashraf Murder

WhatsApp Chat :… बहुतों ने हमसे फायदा उठाया

WhatsApp Chat : चैट की शुरुआत में अतीक अहमद कहता है कि मुस्लिम साहब पूरे इलाहाबाद में बहुतों ने हमसे फायदा उठाया। सबसे ज्यादा फायदा तुम्हारे घर ने उठाया। इसके बाद अपशब्द लिखते हुए वह कहता है कि आज कमजोर-कमजोर लोग हमारे खिलाफ एफआईआर लिखवा रहे हैं। पुलिस के संरक्षण में काम कर रहे हैं।
अतीक यहीं पर चुप नहीं हुआ। वह धमकी देते हुए लिखता है कि आपको आखिरी बार समझा रहा हूं। बहुत जल्दी सारे हालात बदल रहे हैं। मैंने सब्र कर लिया है। मेरे कोई लड़के न डॉक्टर बनेंगे न वकील बनेंगे। सिर्फ हिसाब होना है और इंशाअल्लाह बहुत जल्द हिसाब शुरू कर दूंगा।

WhatsApp Chat : ….कोई जान से मारने लायक नहीं

WhatsApp Chat : अतीक ने चैट में कथित मुस्लिम साहब को धमकी देते कहा, जहां तक आपका घर है, कोई जान से मारने लायक नहीं है। लेकिन मैं एक वादा कर रहा हूं आपसे, अच्छे, मुस्लिम और मुस्लिम का ससुर,ये तीन लोग पीठ भर के मार खाएंगे।
चैट से ऐसा मालूम पड़ रहा है कि अतीक किसी मुस्लिम साहब से पैसा मांग रहा है। वह उसे टाल रहे हैं। अतीक ने लिखा है, आप मेरे बेटे से ईडी, ईडी कर रहे हैं, ईडी ने अभी आपका पैसा सीज को किया नहीं।
बेहतर ये है कि हमारे बेटे मुमर का जो हिसाब है और असद ने जो पैसा दिया है, वो हमें इलेक्शन में जरूरत है।हमारी आपसे कोई दुश्मनी तो नहीं। आपने घर ने किस्मत और अक्ल से बनाया है। हमारा जो पैसा है वो हमें दे दो, तो इस वक्त बहुत काम आएगा। शायद आपकी तरफ से ध्यान हट जाए।

WhatsApp Chat: कम लफ्जों में ज्यादा समझ लो

इसके बाद अतीक ने कहा, कम लफ्जों में ज्यादा समझ लो। मैं अभी मरने वाला नहीं हूं इंशाअल्लाह। एक्सरसाइज करता हूं, दौड़ता हूं. बेहतर है आकर हमसे मिल लो। चैट के आखिर में लिखा है- अतीक अहमद, साबरमती जेल, अहमदाबाद।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here