Nuh Violence: नूंह हिंसा पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का बड़ा बयान, बोले- CM खट्टर को पहले से थी पूरी जानकारी

Nuh Violence: सुरजेवाला ने बीजेपी और जेजेपी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि यह हिंसा राज्य सरकार की साजिश का हिस्सा है। उन्होंने सवाल किया और कहा, 'इंटेलिजेंस इनपुट खट्टर सरकार के पास था, खट्टर सरकार ने कार्रवाई क्यों नहीं की?

0
48
Nuh Violence : Congress Leader Randeep Surjewala
Nuh Violence : Congress Leader Randeep Surjewala

Nuh Violence:हरियाणा के नूंह में भड़की सांप्रदायिक हिंसा के मामले पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने राज्य की मनोहर लाल खट्टर सरकार पर आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री जानते थे कि हिंसा होने वाली है। यह सरकार की साजिश है।

सुरजेवाला ने बीजेपी और जेजेपी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि यह हिंसा राज्य सरकार की साजिश का हिस्सा है। उन्होंने सवाल किया और कहा, ‘इंटेलिजेंस इनपुट खट्टर सरकार के पास था, खट्टर सरकार ने कार्रवाई क्यों नहीं की? सरकार साजिश के तहत हाथ पर हाथ धरकर बैठी रही?’ उन्होंने राज्य सरकार से यह भी पूछा कि नूंह के एसपी को उसी वक्त छुट्टी पर क्यों भेजा गया।
सुरजेवाला ने कहा कि मोनू मानेसर हत्यारोपी है, उसने भड़काऊ पोस्ट किया, सरकार ने उसे गिरफ्तार क्यों नहीं किया और अनिल विज उसे क्लीनचिट देते फिर रहे हैं।

Nuh Violence:116 लोगों की गिरफ्तारी

Nuh Violence:मुख्यमंत्री ने बताया कि हिंसा में अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है और 116 लोगों को गिरफ्तार किया गया. मरने वालों में 2 होमगार्ड और 4 आम नागरिक भी हैं। राज्य में स्थिति को नियंत्रित करने के लिए सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। पुलिस के साथ केंद्रीय सुरक्षा बलों को तैनाती है। मुख्यमंत्री ने बताया कि पुलिस की 30 और केंद्रीय सुरक्षा बल की 20 कंपनियों को अलग-अलग जिलों में तैनात किया गया है। केंद्रीय सुरक्षा बल की 20 कंपनी में से 3 पलवल, 2 गुरुग्राम, 1 फरीदाबाद और 14 कंपनी नूंह में तैनात की गई हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here