Home Tags Randeep Surjewala

Tag: Randeep Surjewala

Assembly Elections 2023: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में बड़ा फेरबदल;...

0
Assembly Elections 2023: ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने लोकसभा चुनाव और तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों को देखते हुए गुरुवार को संगठन में बड़ा फेरबदल किया है।

रणदीप सुरजेवाला के विवादित बयान पर भड़के CM Khattar दिए एक्शन...

0
Haryana Politics: सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने सूरजेवाला पर पटलवार करते हुए एक्शन लेने का संकेत दिया है।

Nuh Violence: नूंह हिंसा पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का बड़ा...

0
Nuh Violence: नूंह हिंसा पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का बड़ा बयान, बोले- खट्टर को पहले से थी पूरी जानकारी

‘इस हादसे का जिम्मेदार कौन?…’, बालासोर रेल हादसे को लेकर कांग्रेस...

0
Odisha Train Tragedy: ओडिशा के बालासोर में हुए रेल हादसे में लगभग 288 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं हजारों की संख्या में लोग घायल हैं। इस घटना को लेकर राजनीति भी तेज होती जा रही है।

Aadhaar-Voter ID Link: सरकार के आधार कार्ड को वोटर आईडी से...

0
Aadhaar-Voter ID Link: सरकार के आधार कार्ड को वोटर आईडी से लिंक करने के फैसले के खिलाफ कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी।

Randeep Surjewala की फिसली जुबान, कहा- सीतामाता का हुआ था….

0
Randeep Surjewala: राज्यसभा चुनाव से पहले राजस्थान से कांग्रेस उम्मीदवार रणदीप सुरजेवाला ने एक विवादित बयान दिया है। जिसके बाद अब वो मुश्किल में घिर सकते हैं।

रणदीप सुरजेवाला ने PM Modi का पंजाब दौरा रद्द होने पर...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को पंजाब में एक चुनावी रैली को संबोधित करने वाले थे लेकिन किसान प्रदर्शनकारियों के द्वारा पंजाब में PM Modi के काफिले को रोका गया।

Randeep Surjewala ने BJP पर लगाया बड़ा आरोप, करोड़ों की जमीन...

0
Randeep Surjewala: रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि BJP ने भगवान राम के नाम पर लूट मचा रखी है।

हरियाणा में RSS को मिली ये दो छूट, खट्टर सरकार ने...

0
दरअसल हरियाणा सरकार ने एक आदेश जारी करते हुए बताया कि अब सरकारी कर्मचारी भी आरएसएस के कर्यक्रमों में हिस्सा ले सकते हैं। सराकर ने 1967 और 1980 में जारी दो आदेशों को वापस ले लिया, जिसके तहत सरकारी कर्मचारियों के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की गतिविधियों में भाग लेने पर रोक थी।

जींद उपचुनावः 932 वोटों ने बचाई ‘लाज’, नहीं तो रणदीप सुरजेवाला...

0
उपचुनाव के मैदान में उतरे कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार और राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला महज 932 वोट से अपनी जमानत बचा पाए। वह...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!