Randeep Surjewala की फिसली जुबान, कहा- सीतामाता का हुआ था….

रणदीप सुरजेवाला की टिप्पणी की भाजपा ने निंदा की और कहा कि कांग्रेस भगवान राम के अस्तित्व को नकार रही है।भाजपा प्रवक्ता शहजाद ने एक ट्वीट में कहा, "एक मुसलमान के रूप में भी मैं जानता हूं कि चीरहरण मां सीता का नहीं बल्कि द्रौपदी का था!

0
336
Mallikarjun Kharge: कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला(फाइल फोटो)
Mallikarjun Kharge: कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला(फाइल फोटो)

Randeep Surjewala: राज्यसभा चुनाव से पहले राजस्थान से कांग्रेस उम्मीदवार रणदीप सुरजेवाला ने एक विवादित बयान दिया है। जिसके बाद अब वो मुश्किल में घिर सकते हैं। दरअसल,कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने उदयपुर में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा और मोदी सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला। इसी दौरान कांग्रेस नेता की जुबान फिसल गई और द्रौपदी के चीरहरण का उदाहरण देते वक्त सीतामाता का चीरहरण बोल बैठे। अब इस बयान पर राजनीतिक हंगामा शुरू हो गया है। वहीं उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Randeep Surjewala
Randeep Surjewala

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में, सुरजेवाला को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि भाजपा यहां चुनाव लड़ने के लिए केंद्रीय एजेंसियों – ईडी, सीबीआई और आयकर पर “भरोसा” कर रही है। “सच्चाई, लोकतंत्र, कानून , और नैतिकता की जीत होगी।

भाजपा ने Randeep Surjewala पर बोला हमला

महाभारत में, द्रौपदी के “वस्त्र-हरन” या “चीरहरन” का प्रयास दुर्योधन और उनके भाई दुशासन ने किया था। रणदीप सुरजेवाला की टिप्पणी की भाजपा ने निंदा की और कहा कि कांग्रेस भगवान राम के अस्तित्व को नकार रही है।भाजपा प्रवक्ता शहजाद ने एक ट्वीट में कहा, “एक मुसलमान के रूप में भी मैं जानता हूं कि चीरहरण मां सीता का नहीं बल्कि द्रौपदी का था! लेकिन तब कांग्रेस ने श्री राम के अस्तित्व को नकारा! आप कोट पर जनेऊ पहन सकते हैं लेकिन आपके अंदर जो है वह हमेशा बाहर आएगा।”

राजस्थान की चार राज्यसभा सीटों के कल होगा चुनाव

बता दें कि राजस्थान की चार राज्यसभा सीटों के लिए शुक्रवार को चुनाव होंगे, जिसमें सत्तारूढ़ कांग्रेस 2 और विपक्षी भाजपा एक सीट जीतने की स्थिति में है। 200 सदस्यीय राज्य विधानसभा में वर्तमान में कांग्रेस के 108 विधायक हैं और तीन सीटें जीतने के लिए 123 वोटों की जरूरत है। दो विधायकों वाली भारतीय ट्राइबल पार्टी (बीटीपी) ने सत्तारूढ़ दल को समर्थन दिया है।

खरीद-फरोख्त के डर से कांग्रेस ने 2 जून को अपने विधायकों और कुछ निर्दलीय विधायकों को उदयपुर के एक रिसॉर्ट में ठहराया है। उनके मतदान से पहले जयपुर लौटने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here