PUBG Murder Case: ” बहुत डांटती है मम्मी, मैं मार डालूंगा”,जानें हत्यारे बेटे के बारे में पिता ने क्या कुछ बताया…

PUBG Murder Case: घटना के बारे में तब पता चला जब लड़के के पिता ने मंगलवार रात पुलिस को सूचित किया कि एक अज्ञात हमलावर ने उनकी पत्नी की हत्या कर दी और दोनों बच्चों को बंदी बना लिया।

0
373
PUBG Murder Case
PUBG Murder Case

PUBG Murder Case: लखनऊ में एक 16 वर्षीय लड़के ने डांटने पर अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी और अपनी छोटी बहन को एक कमरे में बंद करके धमकी देकर दो दिनों तक उसके शव अपने घर पर रखा। अब इस मामले में उसके पिता का बयान आया है। लड़के के पिता आसनसोल में थे। इस घटना ने एक हंसते-खेलते परिवार को बिखेर कर रख दिया है। लड़के के पिता ने कहा कि मुझे पहले ही अनहोनी का आभास हो गया था।

उन्होंने कहा कि बेटे की हरकतें ठीक नहीं है और वो किसी भी समय मां को मार सकता है। इस वजह से वो तुरंत लखनऊ आना चाहते थे, लेकिन आर्मी में नौकरी है इस वजह से छुट्टी नहीं मिल पा रही थी।

download 2022 06 09T191922.431
PUBG Murder Case

पत्नी बहुत परेशान थी: लड़के के पिता

उन्होंने आगे कहा कि बिजली बिल का नोटिस आया था, पत्नी बहुत परेशान थी। फोन पर पत्नी कहती थी बेटा दिनभर मोबाइल में लगा रहता है। उसको डांटा तो मानता ही नहीं है। लड़के के पिता ने कहा कि जब भी बेटे से बात होती थी तो मैं उसे समझाता था कि मम्मी से ज्यादा लड़ाई मत करो। लेकिन जवाब में वो कहता था मैं मार डालूंगा, मुझे बहुत गुस्सा आता है।

download 2022 06 09T192351.993
PUBG Murder Case

PUBG Murder Case: ऐसे हुआ खुलासा

बता दें कि घटना के बारे में तब पता चला जब लड़के के पिता ने मंगलवार रात पुलिस को सूचित किया कि एक अज्ञात हमलावर ने उनकी पत्नी की हत्या कर दी और दोनों बच्चों को बंदी बना लिया। पुलिस ने कहा कि लड़के ने शुरू में यह दावा करके जांचकर्ताओं को गुमराह करने की कोशिश की कि एक इलेक्ट्रीशियन ने उसकी मां को मार डाला। लेकिन बाद में उसने कबूल किया कि उसने अपने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से उसकी हत्या कर दी थी।

पुलिस ने कहा कि लड़के ने मंगलवार रात अपने पिता को फोन किया और उसे अपनी मां की हत्या के बारे में सूचित किया था। पुलिस ने यह भी कहा कि लड़के को पबजी खेलने की लत थी और उसकी मां उसे खेल नहीं खेलने दे रही थी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि फोरेंसिक विशेषज्ञों ने अपराध से जुड़े सबूत जुटा लिए हैं और रिवॉल्वर को बैलिस्टिक जांच के लिए भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here