जैसे जैसे कर्नाटक चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे वैसे राजनीतिक पार्टियों का आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी तेज होता जा रहा है। कर्नाटक में गुरूवार को कांग्रेस पर बरसते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले, यहां जमा हुई भारी भीड़ को देखकर तो यहीं लगता है कि जनता मई की गर्मी तो सहन कर सकती है लेकिन कांग्रेस की सरकार को बर्दाश्त नहीं कर सकती। बता दे, पीएम मोदी ने ये बयान कलबुर्गी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए दिया।

चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, अब कर्नाटक की जनता यह तय कर चुकी है कि पांच साल तो बर्बाद हो गए लेकिन अब एक पल भी बर्बाद नहीं होने दिया जाएगा। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर जवान और किसान का अपमान करने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा, कि आखिर क्या कारण है कि देश के हर कोने से कांग्रेस पार्टी की छुट्टी हो रही है। पिछले चार साल में देश के हर कोने से कांग्रेस को हार का मुंह देखना पड़ा। लोगों में बीजेपी के प्रति विश्वास बढ़ा है।

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, कि चुनाव तो आते-जाते रहते हैं, आरोप-प्रत्यारोप भी चलते रहते हैं, लेकिन सरकार बदलने का ऐसा उत्साह और संकल्प बहुत कम दिखाई देता है, जो आज कर्नाटक में दिख रहा है।

बीदर रेप कांड के लिए कांग्रेस पर हमलावर होते हुए पीएम बोले, कर्नाटक में दलितों पर अत्याचार की घटनाएं किसी से छिपी नहीं हैं। बीदर में दलित बेटी के साथ जो अत्याचार हुआ, उसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। मैं दिल्ली में कैंडल मार्च निकालने वालों से पूछना चाहता हूं कि जब बीदर में दलित बेटी के साथ अत्याचार हुआ तो आपकी कैंडल लाइट कहां थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here