Apple Store: मुंबई में खुला भारत का पहला एपल स्टोर, CEO टिम कुक ने इस तरह किया ग्राहकों का स्वागत

0
232
Apple Store in india
Apple Store

Apple Store: भारत में एपल का पहला स्टोर खोला गया है। आईफोन के सीईओ टिम कुक ने मंगलवार यानी 18 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में भारत के पहले एप्पल स्टोर का उद्घाटन किया है। सीईओ टिम कुक ने एपल के रिटेल स्टोर का गेट ग्राहकों के लिए खोला और खुशी जाहिर की।

Apple Store
Apple Store

एपल के सीईओ टिम कुक ने आज सुबह 28,000 वर्ग फुट के एप्पल स्टोर की शुरुआत की है। इस स्टोर के खोलने के साथ ही ग्राहकों की लंबी-लंबी लाइन लगी हुई थी। मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में आज भारत में Apple के पहले रिटेल स्टोर के उद्घाटन के अवसर पर प्रशंसकों की लंबी कतारें, तालियों की गड़गड़ाहट और सेल्फी की भीड़ उमड़ पड़ी।

Apple Store: दिल्ली में भी होगा एपल स्टोर

Apple Store: एपल के सीईओ टिम कुक ने घंटों इंतजार कर रहे उत्साहित प्रशंसकों के लिए आज सुबह 28,000 वर्ग फुट के स्टोर का गेट खोल दिया। भारत में Apple का दूसरा रिटेल स्टोर गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में खुलने वाला है। मुंबई में स्टोर ओपनिंग के बाद कुक ने ट्वीट कर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि मुंबई में ऊर्जा, रचनात्मकता और जुनून अविश्वसनीय है! हम भारत में अपना पहला स्टोर Apple BKC खोलने को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

एपल रिटेल स्टोर का खुलना भारत के लिए एप्पल की बढ़ती योजनाओं को रेखांकित करता है। तकनीकी दिग्गज की वर्तमान में चीनी और दक्षिण कोरियाई निर्माताओं के वर्चस्व वाले भारत के विशाल स्मार्टफोन बाजार में लगभग 4 प्रतिशत की हिस्सेदारी है। मुख्य रूप से इसके उत्पादों की उच्च कीमतों के कारण। कंपनी अब दुनिया के दूसरे सबसे बड़े मोबाइल फोन बाजार में खुदरा बिक्री पर ध्यान केंद्रित कर रही है। इसने अपने स्थानीय विनिर्माण फुटप्रिंट का विस्तार करना भी शुरू कर दिया है।

संबंधित खबरें…

Best TV In India: शानदार पिक्चर क्वॉलिटी वाला LED टीवी, यूजर्स की कटेगी मौज

आ रहा है Motorola का धाकड़ स्मार्टफोन, फीचर्स और कैमरा क्वॉलिटी का कोई जवाब नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here