Home Tags Prayagraj police

Tag: prayagraj police

Atiq-Ashraf Murder Case: कोर्ट ने तीनों शूटर्स को पुलिस कस्‍टडी में...

0
Atiq-Ashraf Murder Case: अतीक-अशरफ हत्याकांड के तीनों आरोपियों की कोर्ट में पेशी, CJM Court छावनी में तब्दील

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्‍याकांड में बड़ी कामयाबी, UP...

0
Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्‍याकांड में बड़ी कामयाबी, UP STF के हत्‍थे चढ़ा अतीक का बहनोई अखलाक

Umesh Pal Murder Case में नया मोड़, अतीक की पत्‍नी शाइस्‍ता...

0
Umesh Pal Murder Case में नया मोड़, अतीक की पत्‍नी शाइस्‍ता परवीन पर 25 हजार का इनाम घोषित

UP Violence Update: यूपी हिंसा मामले में दर्ज हुई 13 FIR,...

0
UP Violence Update: भाजपा नेता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान के बाद उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, झारखंड, कर्नाटक और दिल्ली जैसे राज्यों में विरोध प्रदर्शन, पथराव और हिंसा देखी गई।

UP Violence Update: यूपी में अब तक 304 गिरफ्तार, 9 जिलों...

0
UP Violence Update: जुमे की नमाज के बाद शुक्रवार 10 जून को यूपी समेत कई राज्यों में हिंसा भड़कने की घटना के बाद से सरकार अलर्ट मोड पर है।

Prayagraj Violence Updates: हिंसा के मुख्य आरोपी के घर पर चलेगा...

0
Prayagraj Violence Updates: शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पश्चिम बंगाल, झारखंड, यूपी, महाराष्ट्र, कर्नाटक, गुजरात समेत देश के कई हिस्सों में हिंसा, आगजनी, पथराव और बवाल की घटनाएं सामने आईं।

Prayagraj: GT रोड से अतिक्रमण हटाने का कोर्ट ने दिया निर्देश,...

0
Prayagraj: सूबेदार गंज रेलवे स्टेशन को GT रोड से जोड़ने वाली सड़क के किनारे सेना, प्राइवेट व सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया गया है। कोर्ट ने अपने निर्देश में कहा है कि सेना अपनी जमीन खाली कराये और नगर निगम व PDA प्राइवेट व सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटाये। कोर्ट ने इस मामले को लेकर 7 दिसंबर को कार्रवाई रिपोर्ट मांगी है। कोर्ट के निर्देश पर नगर निगम प्रयागराज के नगर आयुक्त रवि रंजन, PDA उपाध्यक्ष अरविंद सिंह चौहान व सब एरिया मुख्यालय प्रयागराज के कर्नल सचिन गहलोत कोर्ट में हाजिर हुए और प्रगति रिपोर्ट पेश की और बताया कि 1 दिसंबर को बैठक करने वाले हैं। कोर्ट ने अधिकारियों की हाजिरी माफ कर दी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!