Umesh Pal Murder Case में नया मोड़, अतीक की पत्‍नी शाइस्‍ता परवीन पर 25 हजार का इनाम घोषित

Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद के परिवार की मुश्‍किलें और भी अधिक बढ़ गईं हैं।उसका आधा परिवार पहले ही जेल में बंद है, वहीं हत्‍याकांड के बाद परिवार के बाकी सदस्‍य भी गायब चल रहे हैं।

0
137
Atique Ahmed
Atique Ahmed

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्‍याकांड की आरोपी शाइस्‍ता परवीन के खिलाफ पुलिस कड़ा एक्‍शन करने जा रही है।प्रयागराज पुलिस ने शाइस्‍ता परवीन पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।मालूम हो कि शाइस्‍ता परवीन के बेटे असद के ऊपर पहले से ही करीब ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित है।पुलिस के अनुसार उमेश पाल की हत्‍या के बाद शूटर शाइस्‍ता परवीन से मिलने गए थे। उमेश पाल हत्‍याकांड में ही करीब ढाई लाख रुपये के इनामी साबिर के साथ ही शाइस्‍ता परवीन का वीडियो सामने आया है।साबिर वही शख्‍स है जिसने कार में बैठे उमेश पाल के गनर पर हमला किया था।
ऐसे में अब अतीक अहमद के परिवार की मुश्‍किलें और भी अधिक बढ़ गईं हैं।उसका आधा परिवार पहले ही जेल में बंद है, वहीं हत्‍याकांड के बाद परिवार के बाकी सदस्‍य भी गायब चल रहे हैं।अतीक के 5 बेटों में बड़ा उमर और दूसरे नंबर का बेटा अली सलाखों के पीछे है। तीसरा बेटा असद उमेश पाल हत्‍याकांड में फरार चल रहा है।

Umesh Pal Murder case news
Umesh Pal Murder Case

Umesh Pal Murder Case: अतीक के दोनों नाबालिग बेटे गायब

Umesh Pal Murder Case:अतीक के चौथे बेटे एहजम और 5वें बेटे अबान का भी कुछ अता-पता नहीं है। वहीं आरोपी शाइस्‍ता परवीन का दावा है कि दोनों नाबालिग बेटे गायब हैं। मालूम हो कि हाल में ही शाइस्‍ता ने अपने दोनों नाबालिग बेटों को पेश करने के लिए हाईकोर्ट में अर्जी भी डाली है।इस मामले की सुनवाई कल होनी है।शाइस्‍ता का आरोप है कि उनके दोनों बेटों को पुलिस ने कहीं गायब कर दिया है।

Umesh Pal Murder Case: राजू पाल हत्याकांड का गवाह था उमेश पाल
मालूम हो कि विधायक राजू पाल हत्याकांड का उमेश पाल गवाह था। उमेश की हत्या पिछले शुक्रवार को बदमाशों ने प्रयागराग में सरेआम गोली मारकर कर दी थी।साल 2004 में अतीक अहमद यूपी की फूलपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी से सांसद बने थे। इससे पहले वे इलाहाबाद पश्चिम विधानसभा सीट से विधायक थे।

सांसद बनने के बाद उन्होंने विधायक की सीट को खाली कर दिया। इस सीट पर हुए चुनाव में सपा ने अतीक के छोटे भाई अशरफ को अपना उम्मीदवार बनाया था।
इस चुनाव में बसपा के राजू पाल ने अतीक अहमद के भाई अशरफ को हरा दिया था।विधायक बने राजू पाल की कुछ महीने बाद 25 जनवरी 2005 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में पूर्व सांसद अतीक अहमद मुख्य आरोपी है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here