Ajay Maken ने CM केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- ‘भ्रष्टाचार किया है तो सजा काटनी पड़ेगी’!

Ajay Maken: पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन ने सीएम केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि वे जेल जाने से बचने के लिए यह सब कर रहें हैं। जब भ्रष्टाचार करा है तो सजा तो काटनी ही पड़ेगी। यही विधि का विधान है!

0
23
Ajay Maken ने CM केजरीवाल पर बोला हमला, सजा तो काटनी पड़ेगी'
Ajay Maken ने CM केजरीवाल पर बोला हमला, सजा तो काटनी पड़ेगी'

Ajay Maken News: दिल्ली कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन ने केंद्र के अध्यादेश के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी और उनके दल के बीच जारी विवादों के दौरान दिल्ली सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि अब इस बात में कोई शक नहीं रह गया है कि भारतीय जनता पार्टी के साथ कौन मिला हुआ है?

कांग्रेस नेता अजय माकन ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर यह निशाना उस वक्त साधा है जब आम आदमी पार्टी ने कहा कि जब तक कांग्रेस अध्यादेश के विषय पर अपना रुख स्पष्ट नहीं कर देती तब तक वह कांग्रेस की मौजूदगी वाली विपक्षी किसी बैठक में शामिल नहीं होगी। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष माकन ने यह दावा किया कि केजरीवाल जेल जाने से बचने के लिए यह सब कर रहे हैं।

कौन बीजेपी से मिला हुआ है, अब भी कोई शक-Ajay Maken

कांग्रेस नेता माकन ने पांच अगस्त 2019 को केजरीवाल द्वारा किया गया वह ट्वीट भी साझा किया जिसमें आम आदमी पार्टी के संयोजक ने केंद्र सरकार द्वारा संसद में विधेयक लाकर जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म किए जाने के कदम का समर्थन किया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पांच अगस्त 2019 को अरविंद केजरीवाल जी के इस संलग्न बयान को देखें। उसी दिन केजरीवाल जी के बयान पर मेरा जवाब भी देखें। कौन बीजेपी से मिला हुआ है। अब भी क्या कोई शक है क्या?

Ajay Maken
Ajay Maken

भ्रष्टाचार करा है तो सजा तो काटनी ही पड़ेगी-Ajay Maken

अजय माकन ने कहा, आम आदमी पार्टी जिसका 542 में से केवल एक लोक सभा सदस्य है वो कांग्रेस से समर्थन भी चाहता थी और केजरीवाल जी उसके नेताओं को भला बुरा भी कह रहे थे। क्या यह तरीका समर्थन मांगने का है? उन्होंने दावा किया कि केजरीवाल जी जेल जाने से बचने के लिए यह सब कर रहें हैं। देश की जनता सब जान चुकी है! परन्तु जब भ्रष्टाचार करा है तो सजा तो काटनी ही पड़ेगी। यही विधि का विधान है!

यह भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here