AAP Leader Arrested: Duty पर तैनात Police Constable को AAP नेता ने गाड़ी से घसीटा, वीडियो वायरल होने पर हुआ गिरफ्तार

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कॉन्स्टेबल गाड़ी के बोनट पर बैठा है। इसके साथ वो उतरने की कोशिश भी कर रहा है। वहीं अन्य पुलिसकर्मी गाड़ी के सीसे के पास जाता है।

0
308
AAP Leader Arrested
AAP Leader Arrested

AAP Leader Arrested: आम आदमी पार्टी पंजाब और दिल्ली में अपना सिक्का जमाने के बाद अब आने वाले चुनाव की तैयारी में जुट गई है। गुजरात से लेकर हिमाचल प्रदेश का दौरा कर रही है। इस बीच आप के युवा नेता युवराज जडेजा का कार की बोनट पर गुजरात पुलिस के कॉन्स्टेबल को घसीटते हुए वीडियो वायरल हुआ है, जिसके बाद पुलिस ने जडेजा को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जडेजा और उसके साथी पर धारा 332 और 307 के तहत मामला दर्ज किया है।

AAP Leader Arrested: इन धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज

AAP Leader Arrested

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कॉन्स्टेबल गाड़ी के बोनट पर बैठा है। इसके साथ वो उतरने की कोशिश भी कर रहा है। वहीं अन्य पुलिसकर्मी गाड़ी के सीसे के पास जाता है। ताकि आप नेता को गाड़ी चलाने से रोक सके। महानिरीक्षक (गांधीनगर रेंज) अभय चुडासमा ने बताया कि अन्य आरोपों के अलावा जडेजा पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 के तहत ‘‘हत्या के प्रयास’’ के लिए मामला दर्ज किया गया, क्योंकि उनके कृत्य से कांस्टेबल की मौत हो सकती थी।

इस पर पुलिस उपाधीक्षक एम के राणा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता को स्थानीय अदालत के समक्ष पेश किया गया। बाद में उसे पुलिस न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

AAP Leader Arrested: पुलिस से हुई थी बहस

AAP Leader Arrested
AAP Leader Arrested

चुडासमा के अनुसार जडेजा मंगलवार शाम गांधीनगर पुलिस मुख्यालय में नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों (विद्या सहायकों के पद के लिए) को अपना समर्थन देने के लिए आए थे, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया था और मुख्यालय ले जाया गया था। ऐसा इसलिए क्योंकि उनके पास प्रदर्शन की अनुमति नहीं थी।

उन्होंने बताया कि बहस के बाद जडेजा ने ड्यूटी पर तैनात कुछ पुलिसकर्मियों पर हमला किया तथा मौके पर और पुलिस के इकट्ठा होने के बाद अपनी कार की ओर भागे। इसके बाद वह अपनी कार में बैठ गए और मौके से भागने की कोशिश की। जब एक कांस्टेबल ने उन्हें ऐसा करने का इशारा किया तो उन्होंने अपनी कार नहीं रोकी।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here