अतीक अहमद की पत्नी ने CM योगी को लिखा पत्र, बोलीं- दो अफसरो ने मेरे पति की हत्या की ली सुपारी

राजू पाल हत्याकांड का गवाह था उमेश पाल

0
91
Umesh Pal Murder Case
Umesh Pal Murder Case

Umesh Pal Murder: पिछले दिनों यूपी के प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस दौरान उमेश की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मी की भी हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। इस मामले में पूर्व सांसद अतीक अहमद के परिवार पर शिकंजा कसने की बात सामने आई है। क्योंकि उमेश की हत्या का आरोप अतीक पर लग रहा है। अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने परिवार को इस मामले में घिरता देख प्रयागराज के सीजेएम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। इसके साथ ही उन्होंने उमेश हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र भी लिखा है।

Umesh Pal Murder: पूर्व सांसद अतीक अहमद (फाइल फोटो)
Umesh Pal Murder: पूर्व सांसद अतीक अहमद (फाइल फोटो)

Umesh Pal Murder: पुलिस कमिश्नर और एडीजी पर लगाया सुपारी लेने का आरोप

पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी और बहुजन समाज पार्टी की नेता शाइस्ता परवीन ने प्रयागराग के सीजेएम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। उन्होंने धूमनगंज थाने की पुलिस पर आरोप लगाया है कि उनके बेटों को पुलिस शुक्रवार की रात घर से उठाकर ले गई है और अभी तक उनका कोई पता नहीं चला है। शाइस्ता ने कोर्ट से कहा है कि इस मामले में थाने से रिपोर्ट मंगा ली जाए और जरूरी कार्यवाही की जाए।
वहीं, शाइस्ता ने सीएम योगी को पत्र भी लिखा है। उन्होंने इसमें प्रयागराज पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा और एडीजी एसटीएफ अमिताभ यश पर विरोधियों से मिलकर पति अतीक अहमद और अतीक के छोटे भाई अशरफ की हत्या की सुपारी लेने का आरोप लगाया है।

राजू पाल हत्याकांड का गवाह था उमेश पाल
मालूम हो कि विधायक राजू पाल हत्याकांड का उमेश पाल गवाह था। उमेश की हत्या पिछले शुक्रवार को बदमाशों ने प्रयागराग में सरेआम गोली मारकर कर दी थी।
साल 2004 में अतीक अहमद यूपी की फूलपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी से सांसद बने थे। इससे पहले वे इलाहाबाद पश्चिम विधानसभा सीट से विधायक थे। सांसद बनने के बाद उन्होंने विधायक की सीट को खाली कर दिया। इस सीट पर हुए चुनाव में सपा ने अतीक के छोटे भाई अशरफ को अपना उम्मीदवार बनाया था।
इस चुनाव में बसपा के राजू पाल ने अतीक अहमद के भाई अशरफ को हरा दिया था।
विधायक बने राजू पाल की कुछ महीने बाद 25 जनवरी 2005 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में पूर्व सांसद अतीक अहमद मुख्य आरोपी है।

यह भी पढ़ेंः

Meghalaya and Nagaland Assembly Elections|APN Live Updates: मेघालय में 11 बजे तक 26.7 प्रतिशत, नागालैंड में 35.3 फीसदी मतदान

Shivamogga Airport: PM Modi ने किया शिवमोग्गा एयरपोर्ट का उद्घाटन, कर्नाटक को दी कई बड़ी सौगातें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here