Home Tags Atique Ahmed

Tag: Atique Ahmed

गुनाहों की गली से होते हुए सियासत का सफर…तांगे वाले का...

0
Atiq Ahmed: गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से यूपी के प्रयागराज लाया जा रहा है। 2005 में बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल की हत्या के गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद अतीक एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है।

माफिया अतीक अहमद को एक बार फिर प्रयागराज ला रही यूपी...

0
माफिया अतीक अहमद को एक बार फिर उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा साबरमती जेल से प्रयागराज ले जाया जा रहा है। यूपी पुलिस ने इससे जुड़ी सारी तैयारियां भी कर ली है।

कानूनी शिकंजे में एक बार फिर फंसे अतीक अहमद और उसके...

Atique Ahmed: अतीक अहमद और उसके बेटे उमर पर व्यापारी मोहित जायसवाल के अपहरण और उसकी पिटाई करने का मामले और संपत्ति अपने नाम लिखवाने के चलते सीबीआई कोर्ट में एक याचिका दायर की गई थी।

UP में हुई Atique Ahmed के काफिले की एंट्री, कड़ी सुरक्षा के...

0
बाहुबली अतीक अहमद (Atique Ahmed) को कड़ी सुरक्षा के बीच प्रयागराज लाया जा रहा है। यहां उसे नैनी सेंट्रल जेल में रखा जाएगा।

अतीक अहमद की पत्नी ने CM योगी को लिखा पत्र, बोलीं-...

0
Umesh Pal Murder: पिछले दिनों यूपी के प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Prayagraj News: Allahabad HC ने पूर्व सांसद अतीक अहमद पर लगाया...

0
Prayagraj News: बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद को बड़ा झटका लगा है। हाईकोर्ट ने अतीक अहमद पर एक लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है।

Prayagraj में Asaduddin Owaisi बोले Atique Ahmed लड़ेंगे विधानसभा का चुनाव

0
Uttar Pradesh में अगले साल होने वाले चुनावों के मद्देनजर AIMIM के प्रमुख Asaduddin Owaisi प्रयागराज पहुंचे। प्रयागराज (Prayagraj) में जनासभा को...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!