Deputy CM Manish Sisodia को लेकर सीएम केजरीवाल का बड़ा दावा- बोले ज्‍यादातर CBI अधिकारी उनकी गिरफ्तारी के पक्ष में नहीं थे

Deputy CM Manish Sisodia : मालूम हो कि बीते रविवार को दिल्‍ली शराब नीति केस में करीब 9 घंटे की पूछताछ के बाद मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया गया था। जिन्‍हें थोड़ी ही देर बाद कोर्ट में पेश किया जाना है।

0
66
Deputy Chief Minister Manish Sisodia and CM Kejariwal news
Deputy Chief Minister Manish Sisodia and CM Kejariwal news

Deputy CM Manish Sisodia: दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को सरासर गलत बताया है। उन्‍होंने गिरफ्तार किए गए उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया को लेकर अब एक बड़ा दावा कर दिया है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि आबकारी नीति मामले की जांच कर रही केंद्रीय जांच ब्‍यूरो सीबीआई के ज्‍यादातर अधिकारी सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ थे।

मालूम हो कि बीते रविवार को दिल्‍ली शराब नीति केस में करीब 9 घंटे की पूछताछ के बाद मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया गया था। जिन्‍हें थोड़ी ही देर बाद कोर्ट में पेश किया जाना है।

Deputy CM Manish Sisodia: राजनीतिक दबाव में की गिरफ्तारी: अरविंद केजरीवाल

Deputy CM Manish Sisodia: मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि ज्यादातर सीबीआई अधिकारी मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने के खिलाफ थे।उनके मन में सिसोदिया के लिए बहुत सम्मान है।वे सभी उनका बहुत सम्मान करते हैं और उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं हैं,बावजूद इसके उन्हें गिरफ्तार करने का राजनीतिक दबाव इतना अधिक था कि उन्हें अपने राजनीतिक आकाओं की बात माननी पड़ी।’

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here