साड़ी में Entry न मिलने के मामले में नया मोड़, Restaurant ने महिला के दावे को झूूठा बताया

0
427
the restaurant called the woman's claim false
the restaurant called the woman's claim false

एक Video वायरल होने के बाद दिल्ली (Delhi) के एक Restaurant की आलोचना हो रही है क्‍योंकि उसने एक महिला को साड़ी में वहां आने नहीं दिया था। अब इस पूरे घटनाक्रम में रेस्तरां ने एक बयान जारी किया कि वीडियो भ्रामक था और महिला को एक कर्मचारी के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए अंदर जाने से रोका गया था। हालांकि, महिला और उसकी बेटी ने इस दावे को खारिज कर दिया और कहा कि स्टाफ ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया था।

बदतमीजी के चलतेे महिला को अंदर नहीं आने दिया : Restaurant

ऑनलाइन आलोचना होने के बाद, रेस्टोरेंट ने IndianExpress.com से बात करते हुए महिला के आरोप को झूठा बताया, रेस्तरां ने कहा कि हम साड़ी में लोगों को अनुमति देते हैं और उन्‍होंने जो आरोप लगाया है वह सिर्फ हमारे ब्रांड को बदनाम करने के लिए है क्योंकि हमने अपने कर्मचारियों के साथ उनके दुर्व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया।

उन्‍होंने कहा कि वो Restaurant में आई और उनसे बड़ी सादगी से दरवाजे पर इंतजार करने को कहा गया क्योंकि उनके नाम पर Seat बुक नहीं थी। हालाँकि, इसके बाबजूद हम उनको बैठाने के‍ लिए अपने स्‍टाफ से बात कर रहे थे लेकिन इसी बीच वो रेस्तरां में आ गई और हमारे कर्मचारियों के साथ लड़ना और गाली देना शुरू कर दिया, स्थिति को संभालने के लिए हमने उनसे जाने का अनुरोध किया। गेट मैनेजर के साड़ी स्मार्ट कैजुअल ड्रेस कोड का हिस्सा नहीं होने वाले बयान पर उन्होंने माफी मांगी।

रेस्तरां में महिला को साड़ी में आने को मिलता है

उन्होंने दो वीडियो भी दिखाए जिसमें दिख रहा है कि अन्य लोग साड़ी पहनकर रेस्तरां में आए हैं। उन्‍होंने सीसीटीवी फुटेज भी दिखाई जिसमें महिला Manager को थप्पड़ मारते हुए दिख रही है। उनके अनुसार, चौधरी द्वारा पोस्ट की गई 10 सेकंड की क्लिप एक घंटे तक चली बातचीत का हिस्सा थी।

Anita Choudhary नाम की महिला ने आरोप लगाया था

दिल्ली में Anita Choudhary नाम की एक महिला ने दावा किया था कि उसे एक होटल में इसलिए प्रवेश नहीं दिया गया क्योंकि उसने साड़ी पहनी थी। यह घटना दिल्ली के एक्विला रेस्टोरेंट में हुई थी। इसके बाद यह वीडियो Viral हो गया था। अनीता चौधरी ने वायरल वीडियो को अपने Twitter से Share करते हुए लिखा, ” Aquila Restaurant में साड़ी की अनुमति नहीं है क्योंकि भारतीय साड़ी अब एक स्मार्ट पोशाक नहीं है। स्मार्ट आउटफिट की ठोस परिभाषा क्या है कृपया मुझे बताएं। कृपया स्मार्ट पोशाक को परिभाषित करें ताकि मैं साड़ी पहनना बंद कर दूं। ”

यह भी पढ़ें: Delhi Cantt Rape Case : ‘रेप के दौरान दम घुटने से हुई थी नाबलिग दलित लड़की की मौत, Porn का आदी था पुजारी राधेश्‍याम’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here