विषय Ateeq Ahmad

Tag: Ateeq Ahmad

साबरमती जेल में बंद गैंगस्टर Ateeq Ahmad से मिलने पर अड़े थे Asaduddin Owaisi, प्रशासन ने नहीं दी इजाजत

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख Asaduddin Owaisi को अहमदाबाद सेंट्रल जेल ने आज जेल में बंद गैंगस्टर और पूर्व सांसद अतीक अहमद (Ateeq Ahmad) से मिलने की अनुमति देने से इनकार कर दिया। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर ओवैसी एक दिवसीय दौरे पर अहमदाबाद पहुंचेंगे। उन्होंने साबरमती सेंट्रल जेल में अतीक अहमद से मिलने की इजाजत मांगी थी।

Most Read

वायु प्रदूषण कम करने के लिए जल्‍द ही नोएडा की सड़कों पर दौड़ेंगी E-Cycle, ऐप के जरिए करना होगा ऑन

नोएडा में कुल 62 डॉकिंग स्टेशनों पर 620 साइकिल का इंतजाम किया जाएगा। हर स्टेशन पर 10 साइकिलें रहेंगी। करीब 20 से अधिक स्टेशनों पर चाजिंर्ग पॉइंट्स की सुविधा भी रहेगी।

मां शैलपुत्री की पूजा-अर्चना के साथ ‘शारदीय Navratri 2022’ का आगाज, माता रानी के जयकारों से गूंजे Delhi-NCR के मंदिर

नवरात्रि के पहले दिन सभी भक्‍तों ने घरों में घट स्‍थापना की। इसका विशेष महत्‍व माना जाता है।नवरात्रि के दौरान ज्यादातर घरों में कलश स्थापना या घट स्थापना की जाती है, जोकि बेहद महत्‍वपूर्ण माना जाता है।

Navratri 2022: माता रानी के जयकारों के साथ भक्‍त कालका जी की पवित्र जोत अपने घर लेकर गए

मां आदिशक्ति के काली रूप को समर्पित श्री कालकाजी मंदिर, जिसे जयंती पीठ या मनोकामना सिद्ध पीठ के नाम भी पुकारा जाता है, भक्‍तों के बीच लोकप्रिय है। वहीं मनोकामना का शाब्दिक अर्थ है इच्छा, सिद्ध का अर्थ है प्रामाणिकता के साथ पूर्ण, और पीठ का अर्थ है तीर्थ।

Lalu-Nitish Meets Sonia: “भाजपा को हटाना है, देश को बचाना है”, सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद बोले लालू यादव-नीतीश कुमार

Lalu-Nitish Meets Sonia: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने रविवार को दिल्ली में कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी से मुलाकात की।