उमेश पाल हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई, अतीक अहमद के दोनों बेटे और पत्नी शाइस्ता के खिलाफ FIR दर्ज

0
136
atique ahmed
atique ahmed

Umesh Pal Murder: राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल के हत्या के मामले में पुलिस ने अतीक अहमद के साथ अतीक के भाई, पत्नी शाइस्ता परवीन और दोनों बेटों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। बता दें कि ये मुकदमा प्रयागराज के धूमनगंज थाने में उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने दर्ज करवाई है। मालूम हो कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र में बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। अब इस हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है।

Umesh Pal Murder: सभी से पूछताछ कर रही पुलिस

इससे पहले पुलिस ने सात लोगों को हिरासत में लिया था। पुलिस हिरासत में लिए गए सभी लोगों से हत्याकांड के बारे में पूछताछ कर रही है। अतीक अहमद के बेटे एहजम और आबान के अलावा बेटों के चार दोस्तों को भी हिरासत में लिया गया था। अतीक का एक बेटा 12वीं क्लास और दूसरा नौवीं क्लास का छात्र है।  

Umesh Pal Murder
Umesh Pal Murder

गौरतलब है कि शुक्रवार को बदमाशों ने उमेश पाल के घर में घुसकर उन्हें गोली मार दी। पाल ने स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। राजू पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी माफिया अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ हैं। बता दें कि माफिया से नेता बने अतीक अहमद पर 2005 के बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह का अपहरण करने का भी आरोप लगा था। अतीक फिलहाल कुछ अन्य मामलों में जेल में बंद है। 

25 जनवरी 2005 को हुई थी विधायक राजू पाल की हत्या

बसपा विधायक राजू पाल की 25 जनवरी 2005 को प्रयागराज में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अतीक हत्याकांड के आरोपियों में से एक था। सुप्रीम कोर्ट ने 2016 में मामले की सीबीआई जांच का आदेश दिया था। अहमद के छोटे भाई अशरफ को हराकर अपने चुनावी डेब्यू में इलाहाबाद विधानसभा सीट जीतने के तीन महीने बाद पाल की हत्या कर दी गई थी।

यह भी पढ़ें:

राजू पाल हत्याकांड: मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या, बदमाशों ने घर में घुसकर मारी गोली

Nikki Yadav Murder Case: मुख्य आरोपी की कोर्ट में पेशी, इतने दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया साहिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here