पूरा हुआ इंतजार! इस दिन होगा भव्य राम मंदिर का उद्घाटन, PM Modi को भेजा गया न्योता

Ayodhya: अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के उद्घाटन का शुभ मुहूर्त अब करीब आ गया है। ये वो दिन है, जिसका राम भक्तों को बेसब्री से इंतजार था।

0
167
Ayodhya Ram Mandir
Ayodhya Ram Mandir

Ayodhya: अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के उद्घाटन का शुभ मुहूर्त अब करीब आ गया है। इसके लिए 22 जनवरी 2024 की तारीख का ऐलान किया गया है। ये वो दिन है, जिसका राम भक्तों को बेसब्री से इंतजार था। इसी दिन रामलला की प्राण प्रतिष्ठा भी की जाएगी जिसमें प्रधानमंत्री मोदी भी हिस्सा लेंगे।

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में होने जा रही पूजा के लिए राम मंदिर ट्रस्ट ने पीएम मोदी को न्योता भेज दिया है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, इसे लेकर अभी तक प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर कोई जवाब नहीं आया है।

FotoJet 7 1

Ayodhya: भक्तों को है बेसब्री से इंतजार

गौरतलब है कि राम मंदिर में विराजमान होने वाले रामलला के दर्शन के लिए करोड़ों भक्त पलकें बिछाए इंतजार कर रहे हैं। अगर सबकुछ तय कार्यक्रम के मुताबिक रहता है तो उनका ये इंतजार 22 जनवरी 2024 को खत्म हो जाएगा। इसी दिन के शुभ मुहूर्त के बीच रामलला गर्भगृह में विराजमान हो जाएंगे। साथ ही, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देश भर के सभी मंदिरों को सजाया जाएगा, इसके अलावा कहीं कहीं श्री राम जन्मभूमि मंदिर में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को वर्चुअल तरीके से देश के अलग-अलग स्थानों पर दिखाया भी जाएगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here