Owaisi On Mughal: ‘ऐसा लगता है लाल किला PM Modi ने बनवाया है’, जानें ऐसा क्यों बोल गए ओवैसी?

ओवैसी ने केंद्र सरकार के बाद कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, कई उम्मीद करते हैं कि कांग्रेस भी वही करेगी लेकिन वे उनके क्लोन है। दरअसल वे क्लोन नहीं हैं बल्कि क्लाउन (जोकर) हैं।

0
80
Asaduddin Owaisi On Mughal
Asaduddin Owaisi

Owaisi On Mughal: औरंगजेब और टीपू सुल्तान को लेकर एक बार फिर राजनीति चरम पर है। इसे लेकर आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) नेता और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। ओवैसी ने पीएम मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भारत में इतिहास बदलने की कोशिश हो रही है। ओवैसी ने कहा मुझे मुगलों से मुहब्बत नहीं है लेकिन इतिहास बदला जा रहा है। ऐसा लगता है जैसे लाल किला मोदी ने ही बनवाया हो।

ओवैसी ने आगे कहा कि आज अगर आपके पास टीपू सुल्तान की तस्वीर है तो आपके खिलाफ मुकदमा हो जाएगा। उसी टीपू सुल्तान की तस्वीर भारत के संविधान में है। इतना ही नहीं, ओवैसी ने औरंगजेब को लेकर कहा कि पहले उसकी फोटो की पुष्टि कर लीजिए। वो 300 साल पहले मर गया था। कैसे आप कह सकते हैं कि वो उसकी फोटो है? उन्होंने कहा, बाबरी विरोध के समय वे हमें बाबर की औलाद कहते थे। आज हमें औरंगबेज की औलाद बुलाया जा रहा है।

Asaduddin Owaisi On Mughal
Asaduddin Owaisi On Mughal

Owaisi On Mughal: ओवैसी ने हिटलर के जर्मनी से की तुलना

ओवैसी ने हिटलर के शासन से तुलना करते हुए कहा कि आज हम 1930 का जर्मनी देख रहे हैं। इसी तरह की हेट स्पीच यहूदियों के खिलाफ दी जा रही थीं। हिटलर के शासन में भी फिल्में बनाई गईं और आज भारत में कश्मीर फाइल्स और द केरल स्टोरी बनाई जाा रही हैं। एआईएमआईएम नेता ने आरोप लगाया 9 सालों में बीफ, हिजाब और हलाल के नाम पर मॉब लिंचिंग होने लगी है। दावा किया कि उत्तराखंड में अल्पसंख्यकों को इलाका खाली करने को कह दिया गया। उनमें से एक बीजेपी का अल्पसंख्यक नेता था।

Asaduddin Owaisi On Mughal
Asaduddin Owaisi On Mughal

ओवैसी ने कांग्रेस को बताया क्लान

ओवैसी ने केंद्र सरकार के बाद कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, कई उम्मीद करते हैं कि कांग्रेस भी वही करेगी लेकिन वे उनके क्लोन है। दरअसल वे क्लोन नहीं हैं बल्कि क्लाउन (जोकर) हैं। ओवैसी ने कहा कांग्रेस मोदी के साथ हिंदुत्व की प्रतियोगिता कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें…

WFI अध्यक्ष के खिलाफ यौनशोषण का मामला, बोले बजरंग पुनिया- अगर 15 जून तक कार्रवाई नहीं हुई तो…

शरद पवार ने की घोषणा, सुप्रिया सुले और प्रफुल्ल पटेल को बनाया NCP का कार्यकारी अध्यक्ष

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here