Home Tags Raju pal murder case

Tag: raju pal murder case

Umesh Pal Murder Case: दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अतीक के...

0
Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद के बेटे असद की मदद करने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने रविवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। तीनों को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया

Umesh Pal Murder: एक करोड़ की फिरौती का एंगल आया सामने,...

0
Umesh Pal Murder: उमेश पाल हत्याकांड में ताजा खुलासे में मृतक ने जेल में बंद गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और उसके साथियों के खिलाफ प्रयागराज के झालवा में जमीन के बदले एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का मामला दर्ज कराया था।

उमेश पाल मर्डर से गुस्‍साए वकीलों की हड़ताल, पीड़ित परिवार को...

0
Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल की हत्या के विरोध में हाईकोर्ट राजस्व परिषद और कैट के वकीलों ने हड़ताल की है। अधिवक्ता सुरक्षा कानून बनाने और पीडि़त परिवारों को आर्थिक सहायता देने की मांग रखी।

उमेश पाल हत्याकांड में यूपी पुलिस का बड़ा एक्शन, मुठभेड़ में...

0
Umesh Pal Murder Case: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड मामले में एक आरोपी का एनकाउंटर हो गया है। आरोपी का नाम अरबाज बताया जा रहा है।

Umesh Pal Murder Case: एक्शन में UPSTF, आरोपियों की धरपकड़ के...

0
Umesh Pal Murder Case: सीएम योगी को शनिवार देर रात शीर्ष पुलिस अधिकारियों ने उमेश पाल और उनके गनर की हत्या मामले में प्रोग्रेस रिपोर्ट सौंपी है।

“माफिया को पूरी तरह से तबाह करेगी हमारी सरकार”, प्रयागराज शूटआउट...

0
CM Yogi: बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड (MLA Raju Pal Murder case) के मुख्य गवाह उमेश पाल की दर्दनाक हत्या के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विपक्ष पर जमकर बरसे।

उमेश पाल हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई, अतीक अहमद के दोनों बेटे...

0
Umesh Pal Murder: बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई।

राजू पाल हत्याकांड: मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या, बदमाशों ने...

0
Raju Pal Murder Case: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र में बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!