“माफिया को पूरी तरह से तबाह करेगी हमारी सरकार”, प्रयागराज शूटआउट पर CM Yogi की दो टूक हिदायत

MLA Raju Pal Murder case: प्रयागराज के पुलिस आयुक्त रामित शर्मा ने पुष्टि की कि दो बम फेंके गए थे और उमेश पाल पर एक छोटी बंदूक से गोली चलाई गयी थी।

0
111
CM Yogi
CM Yogi

CM Yogi: बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड (MLA Raju Pal Murder case) के मुख्य गवाह उमेश पाल की दर्दनाक हत्या के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विपक्ष पर जमकर बरसे। प्रयागराज में दिनदहाड़े उमेश पाल की हत्या की घटना की निंदा करते हुए सीएम योगी ने माफिया राज पर नकेल कसने की बात कही है। सीएम ने कहा कि सरकार अंडरवर्ल्ड माफिया को पूरी तरह से खत्म कर देगी। वहीं दूसरी ओर, सपा नेता अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि उमेश पाल की हत्या के लिए भाजपा जिम्मेदार है।

CM Yogi: Umesh Pal की हत्या के बारे में

बता दें कि 2005 के राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की शुक्रवार को प्रयागराज में घर में घुसकर गोली मार दी गयी। उन पर देसी बमों से भी हमला किया गया। हमले में उमेश पाल के दो गनर भी घायल हो गए। एक गनर संदीप निषाद की बाद में अस्पताल में मौत हो गयी।

CM Yogi
CM Yogi

इलाज के दौरान Umesh Pal ने तोड़ा दम

पाल को स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। दूसरे गनर का डॉक्टरों द्वारा ऑपरेशन किया जा रहा है। वह 2005 में बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल की हत्या का मुख्य गवाह थे। राजू पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी अतीक अहमद है, जो माफिया से राजनेता बना है और वर्तमान में गुजरात जेल में है। पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

atique ahmed
MLA Raju Pal Murder case: atique ahmed

मामले की जांच के लिए आठ टीमों का गठन

प्रयागराज के पुलिस आयुक्त रामित शर्मा ने पुष्टि की कि दो बम फेंके गए थे और उमेश पाल पर एक छोटी बंदूक से गोली चलाई गयी थी। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर धूमनगंज थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना की जांच और हमले के लिए जिम्मेदार लोगों को पकड़ने के लिए पुलिस की आठ टीमों का गठन किया गया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here