“अर्थी के लिए भी चार लोगों की जरूरत होती है लेकिन…”, CM Yogi ने कांग्रेस पर कसा तंज

अपने संबोधन में योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में गुजरात में अराजकता का माहौल था।

0
95
Gujarat Election:
Gujarat Election: "अर्थी के लिए भी चार लोगों की होती है जरूरत पर कांग्रेस…" चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए CM योगी ने विपक्ष पर कसा तंज

Gujarat Election: गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए तमाम पार्टियां अपने-अपने प्रचार में जुटी हुई है। इससे पहले 89 विधानसभा सीटों के लिए 1 दिसंबर को पहले चरण के चुनाव हो चुके हैं। अब आने वाले 5 दिसंबर के दूसरे चरण के चुनाव के लिए सभी पार्टियां जोरों-शोरो से चुनावी रैली करने में व्यस्त है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के सीएम और बीजेपी के दिग्गज नेता योगी आदित्यनाथ गुजरात में चुनावी जनसभाएं कर रहे हैं। शनिवार को एक चुनावी रैली में योगी आदित्यनाथ ने जमकर विरोधियों पर हमला बोला है। इस दौरान सीएम योगी ने कांग्रेस पर तीखे वार किए।

Gujarat Election: "अर्थी के लिए भी चार लोगों की होती है जरूरत पर कांग्रेस…" चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए गरजे CM योगी
Gujarat Election:

गुजरात के खेड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को 403 में से मात्र दो सीट मिली हैं। उन्होंने कहा, “राम नाम सत्य के लिए 4 लोग चाहिए होते हैं लेकिन कांग्रेस को 4 भी नहीं मिले”, वहीं आम आदमी पार्टी को तो एक भी सीट नहीं मिली।

Gujarat Election: गुजरात की धरती ने महात्मा गांधी जैसे महापुरुष दिए

योगी आदित्यनाथ ने खंभात में भी एक चुनावी जनसभा में कहा कि देश में जब भी कोई संकट खड़ा हुआ तब-तब गुजरात ने उसे दूर करने में अपना योगदान दिया है। यह गुजरात की धरती का कमाल है जब-जब देश में राजनीति, बेईमानी, भ्रष्टाचार, अराजकता और कांग्रेस के परिवारवाद की शिकार बन चुकी थी तब 2014 में गुजरात ने देश को प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी को दिया। गुजरात की धरती ने देश को महात्मा गांधी और सरदार वल्लभ भाई पटेल जैसे महापुरुष दिए।

Gujarat Election: आतंकवाद और नक्सलवाद से मुक्त भारत- योगी

अपने संबोधन में योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में गुजरात में अराजकता का माहौल था। गुजरात में दंगे होते थे। मगर जबसे बीजेपी की सरकार आई है तब से ऐसा नहीं होता। पिछले 20 सालों में गुजरात में एक भी दंगा नहीं हुआ। आज गुजरात विकास और समृद्धि की नई कहानी लिख रहा है। PM मोदी के नेतृत्व में आतंकवाद, नक्सलवाद समाप्त हुआ और भारत एक सुरक्षित भारत के रूप में खड़ा हुआ है।

Gujarat Election: "अर्थी के लिए भी चार लोगों की होती है जरूरत पर कांग्रेस…" चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए गरजे CM योगी
Gujarat Election:

Gujarat Election: दूसरे चरण में 833 उम्मीदवारों की किस्मत दांव पर

बता दें कि दूसरे चरण के चुनाव में 61 राजनीतिक पार्टियों के 833 उम्मीदवार भाग ले रहे हैं। इसमें कुल मतदाता 2,51,58,730 हैं। जिसमें से पुरुष मतदाता 1,29,26,501 हैं, महिला मतदाता 1,22,31,335 हैं और अन्य मतदाता 894 हैं। चुनाव आयोग ने कुल 26,409 मतदान केंद्र बनाए हैं।

यह भी पढ़ें:

Gujarat Election 2022 Live Updates: गुजरात चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान समाप्त, आठ दिसंबर को आएंगे नतीजे

Gujarat Election: “क्या बंगालियों के लिए मछली…”, बयान पर घिरे परेश रावल, अब मांगी माफी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here