Prayagraj Violence Updates: हिंसा के मुख्य आरोपी के घर पर चलेगा बुलडोजर, 11 बजे तक घर खाली करने का चिपकाया नोटिस

जानकारी अनुसार पीडीए द्वारा यह नोटिस जावेद के घर पर बुलडोजर कार्रवाई करने के लिए चिपकाया गया है। पीडीए ने यह नोटिस रात के समय चिपकाया था।

0
220
Prayagraj Violence Updates
Prayagraj Violence Updates

Prayagraj Violence Updates: शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पश्चिम बंगाल, झारखंड, यूपी, महाराष्ट्र, कर्नाटक, गुजरात समेत देश के कई हिस्सों में हिंसा, आगजनी, पथराव और बवाल की घटनाएं सामने आईं। जिसके बाद अब योगी सरकार अब एक्शन मोड में आ गई है। प्रयागराज के अटाला में भड़की हिंसा के बाद पुलिस द्वारा हिंसा के मास्टरमाइंड जावेद पंप को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद अब जावेद पंप के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया जा रहा है।

Prayagraj Violence Updates
Prayagraj Violence Updates

Prayagraj Violence Updates: PDA ने देर रात लगाया था नोटिस

पीडीए (प्रयागराज अथॉरिटी) ने जावेद पंप के घर पर नोटिस चिपका दिया है और घर खाली करने को कहा है। बता दें कि पीडीए द्वारा जावेद के परिवार को आज 12 जून को सुबह 11 बजे तक घर खाली करने का और अपना सभी सामान हटाने का नोटिस दिया गया है। जावेद पंप के घर के बाहर पीडीए द्वारा लगाए गए नोटिस में लिखा है कि 11 बजे तक घर खाली कर दें ताकि हम कार्रवाई कर सके।

Prayagraj Violence Updates
Prayagraj Violence Updates

जानकारी अनुसार पीडीए द्वारा यह नोटिस जावेद के घर पर बुलडोजर कार्रवाई करने के लिए चिपकाया गया है। पीडीए ने यह नोटिस रात के समय चिपकाया था। बता दें कि प्रयागराज हिंसा में पुलिस ने 95 लोगों के खिलाफ नामजद और 5 हजार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जिसमें अभी तक कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here