Home Tags Kanpur news today

Tag: kanpur news today

कानपुर में पति ने की शर्मनाक हरकत; फंदे से लटक पत्नी...

0
UP News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में चौंकाने वाला मामला सामने आया है।

UP News: कोर्ट से सजा के आदेश की फाइल लेकर फरार...

UP News: उत्तर प्रदेश के योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री राकेश सचान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। यूपी के कैबिनेट मंत्री पर आरोप है कि वो कोर्ट से अपनी सजा की फाइल लेकर फरार हो गए हैं।

UP News: रूठ कर पत्नी चली गई मायके, मनाने के लिए...

UP News: उत्तर प्रदेश के कानपुर के एक क्लर्क की छु्ट्टी का लेटर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है।

UP Violence Update: यूपी हिंसा मामले में दर्ज हुई 13 FIR,...

0
UP Violence Update: भाजपा नेता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान के बाद उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, झारखंड, कर्नाटक और दिल्ली जैसे राज्यों में विरोध प्रदर्शन, पथराव और हिंसा देखी गई।

UP Violence Update: यूपी में अब तक 304 गिरफ्तार, 9 जिलों...

0
UP Violence Update: जुमे की नमाज के बाद शुक्रवार 10 जून को यूपी समेत कई राज्यों में हिंसा भड़कने की घटना के बाद से सरकार अलर्ट मोड पर है।

Prayagraj Violence Updates: हिंसा के मुख्य आरोपी के घर पर चलेगा...

0
Prayagraj Violence Updates: शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पश्चिम बंगाल, झारखंड, यूपी, महाराष्ट्र, कर्नाटक, गुजरात समेत देश के कई हिस्सों में हिंसा, आगजनी, पथराव और बवाल की घटनाएं सामने आईं।

Kanpur Violence Updates: एक्शन मोड में योगी सरकार, मुख्य आरोपी के...

0
Kanpur Violence Updates: कानपुर में भड़की हिंसा के बाद योगी सरकार एक्शन मोड में है। 3 जून को कानपुर में जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा को लेकर अब बड़ी कार्रवाई की जा रही है।

Kanpur में जुमे की नमाज से पहले धारा 144 लागू, ड्रोन...

Kanpur: कानपुर में भड़की हिंसा के बाद योगी सरकार हाई अलर्ट पर है। आज जुमे की नमाज को देखते हुए सरकार ने पुलिस प्रशासन को कड़ी सुरक्षा के निर्देश दिए है।

Kanpur Violence Update: कानपुर हिंसा एक सोची-समझी साजिश? अब तक 50...

0
kanpur violence Update: कानपुर हिंसा मामले में अब तक पुलिस ने 50 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि बीते दिन हिंसा के समय सीसीटीवी में दिखे 40 संदिग्ध की तस्वीरें जारी की थी।

Kanpur Clash: हिंसा के बाद कानपुर पुलिस का एक्शन, 3 FIR...

Kanpur Clash: कानपुर के बेकनगंज इलाके में शुक्रवार को हुई हिंसा के बाद पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है। अब तक हिंसा करने के आरोप में 35 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!