कानपुर में पति ने की शर्मनाक हरकत; फंदे से लटक पत्नी ने दी जान, शख्स बनाता रहा VIDEO

जानकारी के मुताबिक, पति-पत्नी के बीच कई दिनों से विवाद चल रहा था। शोभिता की संजीव से 4 साल पहले ही शादी हुई थी। शुरुआत में सबकुछ ठीक था, लेकिन काफी समय से दोनों के रिश्ते में खटास आ गई और मामला सुसाइड तक पहुंच गया।

0
161
कानपुर में पति ने की शर्मनाक हरकत; फंदे से लटक पत्नी ने दी जान, शख्स बनाता रहा VIDEO
कानपुर में पति ने की शर्मनाक हरकत; फंदे से लटक पत्नी ने दी जान, शख्स बनाता रहा VIDEO

UP News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति ने ऐसी हरकत की जिसके बारे में जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। दरअसल, कानपुर के रहने वाले एक दंपती के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद पत्नी पति के सामने पंखे से लटक कर फांसी लगाने की कोशिश कर रही थी। इस बीच पत्नी को बचाने के बजाय पति उनकी वीडियो बनाने लगा। एक ओर पति वीडियो बनाता रहा और पति पंखे से झूल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगे की जांच में जुटी है।

UP News: कानपुर में पति ने की शर्मनाक हरकत; फंदे से लटक पत्नी ने दी जान, शख्स बनाता रहा VIDEO
UP News:

UP News: पुलिस ने पति को लिया हिरासत में

बता दें कि किदवई नगर की रहने वाली शोभिता ने मंगलवार को अपने ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गुलमोहर इलाके में रहने वाले संजीव गुप्ता ने इसकी सूचना अपनी पत्नी के घरवालों की दी। शोभिता के घरवाले जब आए तो सारे मामले का खुलासा हुआ। परिवारवालों ने देखा उनकी बेटी की लाश बेड पर पड़ी है। जब उन्होंने दामाद से पूछा कि उनकी बेटी ने फांसी क्यों लगायी तो संजीव अपने फोन में वीडियो दिखाने लगा कि वो पहले भी फांसी लगाने की कोशिश कर रही थी तब मैंने उसे बचाया था। वीडियो देख हर कोई हैरान रह गया कि कोई शख्स पत्नी को मरता देख वीडियो कैसे बना सकता है।

UP News: कानपुर में पति ने की शर्मनाक हरकत; फंदे से लटक पत्नी ने दी जान, शख्स बनाता रहा VIDEO
UP News

जानकारी के मुताबिक, पति-पत्नी के बीच कई दिनों से विवाद चल रहा था। शोभिता की संजीव से 4 साल पहले ही शादी हुई थी। शुरुआत में सबकुछ ठीक था, लेकिन काफी समय से दोनों के रिश्ते में खटास आ गई और मामला सुसाइड तक पहुंच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पत्नी की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस की तहकीकात में शोभिता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी से फांसी लगाने की खबर खुद उनके दामाद ने दी। शोभिता के पिता राजकिशोर का कहना है कि जब वो घर पहुंचे तो उन्होंने बेटी की लाश बिस्तर पर पड़ी देखी। दामाद उसकी चेस्ट में हमिंग कर रहा था। जब हमने पूछा कि शोभिता ने फांसी कैसे लगा ली तो उसने मोबाइल का वीडियो दिखाया। वीडियो में संजीव बोल रहा था कि तुम ऐसा ही करोगी, तुम्हारी सोच ही ऐसी है। राजकिशोर ने पुलिस को बताया कि वो खुद अपनी बेटी को अस्पताल लेकर गए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here