MP News: पत्नी को लेने पहुंचा पति, ससुरावालों ने दामाद के मुंह पर पोता गोबर, डीजे बजाकर निकाला जुलूस

विवेक की शादी 8 दिसंबर 2021 को टांगना गांव की सुमन से हुई थी। सुमन नर्सिंग की ट्रेनिंग कर रही है। पढ़ाई के बीच नर्सिंग कॉलेज की मान्यता रद्द होने से सुमन मायके चली गई थी। इस दौरान पति और पत्नी में किसी बात को लेकर काफी विवाद हुआ।

0
182
MP News: पत्नी को लेने पति पहुंचा ससुराल, परिवारवालों ने मुंह पर पोता गोबर, डीजे बजाकर निकाला जुलूस
MP News: पत्नी को लेने पति पहुंचा ससुराल, परिवारवालों ने मुंह पर पोता गोबर, डीजे बजाकर निकाला जुलूस

MP News: मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले में हैरान करने वाली तस्वीरें सामने आयी है। जहां एक गांव में लोगों ने दामाद के साथ ऐसा सुलूक किया, जिसे देखकर आपके रोंगटें खड़े हो जाएंगे। ससुरालवालों ने पत्नी को लेने आए दामाद के साथ बुरी तरह से बदसलूकी की उसे पूरे गांव में बेइज्जत किया। घटना के बाद पीड़ित शख्स ने ससुराल पक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी, जिसके बाद पूरा मामला पुलिस की नजर में आया।

MP News: पत्नी को लेने पति पहुंचा, ससुरावालों ने दामाद के मुंह पर पोता गोबर, डीजे बजाकर निकाला जुलूस

MP News: चप्पलों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया

जानकारी के मुताबित, दामाद जब अपनी पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा, तब वहां परिवार के साथ उसकी कहासुनी हो गई। विवाद काफी बढ़ गया, जिसके बाद ससुरालवालों ने शख्स को बंदी बना लिया और गांववालों की मदद से उसे पहले अर्धनग्न किया और उनके गले में चप्पलों की माला पहनाई और पूरे गांव में उसका जुलूस निकाला। इतने में भी उन लोगों का मन नहीं भरा तो उन्होंने दामाद के सिर और मुंह पर गोबर लपेट दिया और डीजे के गानों पर थिरकते हुए गांव में घुमाया।

MP News: क्या है पूरा मामला?

पुलिस के अनुसार, माखन नगर के सेंधरवाड़ा गांव में रहने वाले विवेक इवने का अपनी पत्नी को लेने उसके मायके गया हुआ था, जहां उसके चेहरे पर गोबर पोता गया, उसे नग्ना किया गया और चप्पलों की माला पहनाई। पीड़ित युवक ने पथरौटा थाने में 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, विवेक की शादी 8 दिसंबर 2021 को टांगना गांव की सुमन से हुई थी। सुमन नर्सिंग की ट्रेनिंग कर रही है। पढ़ाई के बीच नर्सिंग कॉलेज की मान्यता रद्द होने से सुमन मायके चली गई थी। इस दौरान पति और पत्नी में किसी बात को लेकर काफी विवाद हुआ। काफी समय से महिला अपने पति के घर नहीं जा रही थी।

MP News: पत्नी को लेने पति पहुंचा, ससुरावालों ने दामाद के मुंह पर पोता गोबर, डीजे बजाकर निकाला जुलूस

बीते 2 अक्टूबर को विवेक ने मोबाइल पर पत्नी से बात कर उसे ससुराल आने की बात कही। मंगलवार रात को वह पत्नी को लेने के लिए टांगना गांव में पहुंचा। जहां पत्नी को उसके मायके वाले भेजना नहीं चाहते थे। इस बात को लेकर काफी बहस हुई। जिसके बाद विवेक अपनी पत्नी सुमन को ले जाने के जिद करने लगा।

इतने में ही परिवारवालों ने विवेक के साथ मारपीट शुरू कर दी। विवेक के साले ने उसका हात बांध दिया उसके कपड़े निकाल दिए। चप्पलों की माला पहनाई और डीजे के गानों पर जुलूस निकालकर उसे पूरे गांव में घुमाया। सास-ससुर का आरोप है कि दामाद हमारी बेटी को सही से नहीं रखता वो ससुराल में खुश नहीं है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here