UP News: किसी ने शराब तो किसी ने जमीन के लिए किया अपनों का कत्‍ल, बदायूं और बलिया से आ रही दिल दहलाने वाली वाली खबरें

UP News: आरोपी ने उनके शवों को दो अलग-अलग घरों के अंदर छिपा दिया। पुलिस के अनुसार आरोपी हिमेश दिल्ली में अपने दादा-दादी के साथ रहता था। वह शराब पीने का आदि था।

0
1060
Shahbad Dairy Girl Murder top news
Shahbad Dairy Girl Murder

UP News: बदायूं जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ग्रामीण ने शराब खरीदने की जिद में अपने दादा-दादी की हत्‍या कर दी।आरोपी ने उनके शवों को दो अलग-अलग घरों के अंदर छिपा दिया। पुलिस के अनुसार आरोपी हिमेश दिल्ली में अपने दादा-दादी के साथ रहता था। वह शराब पीने का आदि था।वहीं बलिया में भी एक युवक ने जमीन के टुकड़े के लिए अपने ही पिता की हत्‍या कर दी।

बीते दिनों वह अपने दादा- दादी के साथ एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए डामरी गांव आया हुआ था। वहां 22 जून को उसने इस घटना को अंजाम दिया था।मृतकों के आधे सड़े हुए शव बरामद किए गए हैं। उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
बदायूं के एसएसपी डॉ.ओपी सिंह ने बताया कि वह फैजगंज थाने के अंतर्गत आने वाले डामरी गांव में बुजुर्ग दंपती के बेटों के मकान हैं। दोनों के शव उन्हीं घरों से मिले हैं। उनके बेटे और खुद बुजुर्ग दंप‍ती, दिल्ली में रहते थे।

UP News
UP News

UP News: शराब खरीदने के लिए करता था पैसों की मांग

बुजुर्ग दंपती के बेटों में से एक ने ही हिमेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उसमें कहा है कि वह शराबी है और अक्सर शराब खरीदने के लिए पैसे देने की बात कर परिजनों से झगड़ा करता था। आरोप लगाते हुए कहा कि बीती 22 जून को भी यही हुआ था जिसके कारण गुस्से में उसने अपने दादा दादी को मार डाला।

पुलिस के अनुसार शराब खरीदने के लिए पैसे नहीं मिलने से गुस्‍साए हिमेश ने 62 वर्षीय दादी भगवान देवी की साड़ी से गला दबाकर हत्‍या कर दी थी। वहीं 65 वर्षीय दादा प्रेमशंकर का सिर ईंट से कुचलकर हत्‍या की। उसने अपना गुनाह कबूल लिया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि दोनों शवों को अलग अलग घरों में छिपाकर हिमेश गांव से भाग गया।

UP News: बलिया में जमीन के लिए पिता की हत्‍या

UP News
UP News

वहीं बलिया से भी रिश्‍तों को तार-तार कर देनी वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक कलयुगी बेटे ने जमीन के टुकड़े के लिए अपने पिता का गला काट डाला। पुलिस के अनुसार लल्‍लन ने अपने छोटे बेटे और उसकी बहू के नाम पर जमीन की थी। तभी से उसका चचेरा भाई और भाभी उसे लगातार जमीन वापिस करने की धमकी दे रहे थे।
मृतक के पुत्र संजय यादव ने बताया कि लल्लन की हत्‍या उन्हीं के बेटे अजय ने की है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बताया कि लल्लन अपने घर के बाहर सो रहा था।

अचानक रात्रि में उसका बड़ा बेटा अजय वहां पहुंचा और जमीन उसके नाम करवाने की बात करने लगा। लल्‍लन के मना करने पर रंजिशन उसने अपने पिता का गला काट दिया। एसपी बलिया राजकरण नैयर ने कहा कि आरोपी की निशानदेही पर हथियार बरामद कर उसे हिरासत में ले लिया गया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here