MP News: छात्रा से गंदी ड्रेस उतरवाकर धोने वाला टीचर सस्‍पेंड, ऑनलाइन तस्वीरें सामने आने के बाद कार्रवाई

एमपी आदिम जाति कल्याण विभाग के सहायक आयुक्त आनंद राय सिन्हा ने कहा कि घटना की तस्वीरों के बारे में पता चलने के बाद त्रिपाठी को शनिवार को निलंबित कर दिया गया।

0
97
MP News: छात्रा से गंदी ड्रेस उतरवाकर धोने वाला टीचर सस्‍पेंड
MP News: छात्रा से गंदी ड्रेस उतरवाकर धोने वाला टीचर सस्‍पेंड

MP News: मध्य प्रदेश के एक शिक्षक को कक्षा 5वीं की एक छात्रा को अन्य छात्रों के सामने गंदी ड्रेस उतारने के लिए कहने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। घटना का पता तब चला जब शुक्रवार को शहडोल जिले के बड़ा कला गांव में हुई घटना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई, जिसमें 10 साल की बच्ची अपने अंडरगारमेंट्स में ही नजर आ रही थी और शिक्षक श्रवण कुमार त्रिपाठी कपड़े धोते दिखे। आस-पास में खड़ी दूसरी लड़कियां भी दिख रही हैं।

MP News: शिक्षक ने ही साझा की थी तस्वीरें

कुछ ग्रामीणों ने दावा किया कि लड़की को उसके कपड़े सूखने तक लगभग दो घंटे तक उसी स्थिति में बैठाया गया। घटना के बाद गांव में आदिवासी मामलों के विभाग द्वारा संचालित एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक के पद पर तैनात त्रिपाठी ने खुद को स्वच्छता मित्र बताते हुए विभाग के व्हाट्सएप ग्रुप पर घटना की तस्वीरें साझा की।

download 2022 09 25T185609.941
MP News

ग्रामीणों ने जताया आक्रोश

एमपी आदिम जाति कल्याण विभाग के सहायक आयुक्त आनंद राय सिन्हा ने कहा कि घटना की तस्वीरों के बारे में पता चलने के बाद त्रिपाठी को शनिवार को निलंबित कर दिया गया। अधिकारी ने कहा कि लड़की की गंदी वर्दी देखने के बाद, शिक्षक ने कथित तौर पर उसे उतारने के लिए कहा और अन्य छात्रों के सामने उसे धो दिया। सिन्हा ने कहा कि उन्होंने घटना की जांच के भी आदेश दिए हैं। हालांकि, ग्रामीणों ने मामले को लेकर आक्रोश जताया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here