UP News: ससुराल से अंगूठी मांगने पर हुई लड़ाई, ससुर की मौत, दामाद ने जहर खाकर की खुदकुशी

UP News: जानकारी के अनुसार थाना देहली गेट क्षेत्र के इंदिरा नगर में झगड़े के दौरान दामाद ने पहले बुजुर्ग ससुर को धक्का देकर गिरा दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। फिर कुछ घंटे बाद खुद जहर खाकर जान दे दी।

0
241
UP News
UP News

UP News: अलीगढ़ में दामाद का अंगूठी मांगना ससुरालवालों पर भारी पड़ गया। बात इतनी बढ़ गई कि हाथापाई में ससुर की मौत हो गई। बाद में दामाद ने भीजहर खाकर खुदकुशी कर ली।

जानकारी के अनुसार थाना देहली गेट क्षेत्र के इंदिरा नगर में झगड़े के दौरान दामाद ने पहले बुजुर्ग ससुर को धक्का देकर गिरा दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। फिर कुछ घंटे बाद खुद जहर खाकर जान दे दी। हादसा सुबह साले की बारात लौटने के बाद हुआ। इसके बाद से शादी वाले घर में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई में जुटी है।

damad beaten his sasur

UP News:पहले पत्‍नी के साथ की मारपीट

पुलिस के अनुसार इंदिरा नगर निवासी 75 वर्षीय बुजुर्ग रामजीलाल काफी समय से बीमार थे। उनके बेटे धर्मेंद्र की बारात कासगंज गई थी।सुबह सकुशल बारात लौट आई। घर में खुशी का माहौल था। रामजीलाल की बेटी शशि भी आई हुई थी।

इसी बीच दामाद शिवकुमार वहां आया और शशि से झगड़ा करने लगा। आरोप है कि पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। इसी दौरान बीचबचाव के लिए रामजीलाल आ गए। आरोप है कि गुस्से में शिवकुमार ने रामजीलाल को धक्का दे दिया, जिससे वह जमीन पर सिर के बल गिरे और गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्‍हें तत्काल जिला अस्पताल लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने रामजीलाल को मृत घोषित कर दिया।

UP News: दामाद के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया

UP News
UP News

इस घटना के बाद शिवकुमार घर से गायब हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रामजीलाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रामजीलाल के दूसरे बेटे गौरीशंकर ने अपने बहनोई शिवकुमार के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया।
शाम को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया। इसी बीच खबर मिली कि शिवकुमार ने गोंडा स्थित अपने घर पहुंचकर जहर खा लिया है।
एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुणावत ने बताया कि उसे वहां से परिजन इलाज के लिए निजी अस्पताल लेकर आए, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शिवकुमार का शव भी पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

परिवार ने पुलिस को जानकारी दी है कि शिवकुमार साले की शादी में अपनी ससुराल से अंगूठी मांग रहा था। इस पर बात नहीं बनी ससुर को धमकाने केबाद जब शशि ने विरोध दर्ज कराया तो उसने शशि का बुरी तरह गला दबा दिया, जिससे महिला की हालत नाजुक हो गई। उसे जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here