Palghar Train Firing: जयपुर एक्सप्रेस में ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली चलाने के बाद ट्रेन से कूदा सिपाही

जयपुर-मुंबई सेंट्रल सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 12956 में सुबह 5.23 बजे B5 कोच में फायरिंग हुई। गोली चलाने वाले आरोपी कांस्टेबल को मीरा रोड के नजदीक पकड़ लिया गया है। बताया जा रहा है कि कांस्टेबल मानसिक तनाव से ग्रसित था।

0
71
Palghar Train Firing: चलती जयपुर एक्सप्रेस में ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली चलाने के बाद ट्रेन से कूदा सिपाही
Palghar Train Firing: चलती जयपुर एक्सप्रेस में ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली चलाने के बाद ट्रेन से कूदा सिपाही

Palghar Train Firing: महाराष्ट्र के पालघर में चलती हुई जयपुर-एक्सप्रेस ट्रेन में ताबड़तोड़ फायरिंग की खबर सामने आई है। फायरिंग के दौरान में 4 लोगों की गोली लगने से मौत हो गई है। हालांकि, मरने वाले चार लोगों में एक ASI और 3 यात्री शामिल है। लेकिन फायरिंग होने की वजह सामने नहीं आई है। बता दें कि यह घटना आज सुबह करीब 5 बजे की है। फायरिंग पालघर और मुंबई के बीच दहिसर में हुई है। गोली चलाने वाले आरोपी कांस्टेबल को मीरा रोड के नजदीक पकड़ लिया गया है। बताया जा रहा है कि कांस्टेबल मानसिक तनाव से ग्रसित था।

जानकारी के अनुसार, जयपुर-मुंबई सेंट्रल सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 12956 में सुबह 5.23 बजे B5 कोच में फायरिंग हुई। ये ट्रेन जयपुर जंक्शन से दिन में 2 बजे चलती है और मुंबई सेंट्रल सुबह 6.55 पर पहुंचती है। हादसे में जान गंवाने वाले ASI का नाम तिलक राम है।

Palghar Train Firing
Palghar Train Firing

Palghar Train Firing: गोली चलाने के बाद ट्रेन से कूदा सिपाही

पश्चिमी रेलवे ने बयान में कहा, “पालघर स्टेशन पार करने के बाद एक आरपीएफ कांस्टेबल ने चलती जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर गोलीबारी कर दी। उसने एक आरपीएफ एएसआई और तीन अन्य यात्रियों को गोली मार दी। इसके बाद दहिसर स्टेशन के पास वह ट्रेन से बाहर कूद गया। आरोपी सिपाही को हथियार समेत हिरासत में लिया गया है।”

Palghar Train Firing
Palghar Train Firing

Palghar Train Firing: फायरिंग की वजह से चलते ट्रेन में मचा कोहराम

बताया जा रहा है, ट्रेन में दो जवानों चेतन और तिलक राम में झगड़ा हुआ था। अपने वरिष्ठ से झगड़ा होने पर चेतन ने फायरिंग की। फायरिंग के चलते ट्रेन में कोहराम मच गया और ट्रेन से कूदने की वजह से कुछ यात्री घायल हो गए। सूत्रों के मुताबिक चेतन अपने ट्रांसफर के चलते गुस्से में था. साथ ही वह पारिवारिक तनाव में भी था. मृतकों के शवों को बोरिवली में उताकर ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें…

“प्रधानमंत्री जी, आप रेल मंत्री का इस्तीफा कब लेंगे?”, बालासोर ट्रेन हादसे को लेकर कांग्रेस का केंद्र सरकार पर निशाना

हैदराबाद में G20 के तहत 3rd हेल्थ वर्किंग ग्रुप की बैठक आयोजित, स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के विभिन्न मुद्दों पर होगी चर्चा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here