Home Tags Kanpur violence

Tag: kanpur violence

Prayagraj Atala Violence: जावेद मोहम्मद के घर पर बुलडोजर चलाए जाने...

Prayagraj Atala Violence: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में 10 जून को जुमे की नमाज के बाद विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा के मुख्य आरोपी जावेद मोहम्मद उर्फ जावेद पंप के घर पर बुलडोजर चलाए जाने के खिलाफ दायर याचिका पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई हुई।

UP News: कानपुर हिंसा मामले पर SIT की बड़ी कार्रवाई, हाशमी...

0
मालूम हो‍ कि बाबा बिरयानी के मालिक मुख्तार बाबा पर पिछले कई दिनों से पुलिस अपना शिकंजा कसती जा रही थी।

UP Violence Update: यूपी हिंसा मामले में दर्ज हुई 13 FIR,...

0
UP Violence Update: भाजपा नेता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान के बाद उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, झारखंड, कर्नाटक और दिल्ली जैसे राज्यों में विरोध प्रदर्शन, पथराव और हिंसा देखी गई।

UP Violence Update: यूपी में अब तक 304 गिरफ्तार, 9 जिलों...

0
UP Violence Update: जुमे की नमाज के बाद शुक्रवार 10 जून को यूपी समेत कई राज्यों में हिंसा भड़कने की घटना के बाद से सरकार अलर्ट मोड पर है।

Prayagraj Violence Updates: हिंसा के मुख्य आरोपी के घर पर चलेगा...

0
Prayagraj Violence Updates: शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पश्चिम बंगाल, झारखंड, यूपी, महाराष्ट्र, कर्नाटक, गुजरात समेत देश के कई हिस्सों में हिंसा, आगजनी, पथराव और बवाल की घटनाएं सामने आईं।

Prayagraj Violence: प्रयागराज हिंसा का मुख्य आरोपी जावेद पंप गिरफ्तार, पुलिस...

0
Prayagraj Violence: प्रयागराज के अटाला चौराहे पर शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद हिंसा भड़क गई थी। हिंसा का मुख्य आरोपी जावेद पंप को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

Kanpur Violence Updates: एक्शन मोड में योगी सरकार, मुख्य आरोपी के...

0
Kanpur Violence Updates: कानपुर में भड़की हिंसा के बाद योगी सरकार एक्शन मोड में है। 3 जून को कानपुर में जुमे की नमाज के बाद हुई हिंसा को लेकर अब बड़ी कार्रवाई की जा रही है।

Nupur Sharma के समर्थन में आईं Pragya Singh Thakur, कहा- अगर...

0
Pragya Singh Thakur: भोपाल में भाजपा नेत्री साध्वी प्रज्ञा ने शुक्रवार को पार्टी से निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में बयान दिया है। साध्वी ने कहा कि इन अविश्वासियों ने हमेशा ऐसा ही किया है।

Kanpur में जुमे की नमाज से पहले धारा 144 लागू, ड्रोन...

Kanpur: कानपुर में भड़की हिंसा के बाद योगी सरकार हाई अलर्ट पर है। आज जुमे की नमाज को देखते हुए सरकार ने पुलिस प्रशासन को कड़ी सुरक्षा के निर्देश दिए है।

Kanpur Violence Funding: कानपुर हिंसा मामले में ED की एंट्री! पुलिस...

0
Kanpur Violence Funding: कानपुर हिंसा मामले की जांच पड़ताल अब भी जारी है। आपको बता दें, अब इस मामले में जल्द ही ईडी की एंट्री होने वाली है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!