Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्‍याकांड में बड़ी कामयाबी, UP STF के हत्‍थे चढ़ा अतीक का बहनोई अखलाक

Umesh Pal Murder Case: पुलिस के अनुसार अतीक अहमद का बहनोई अखलाक अहमद मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के भवानी नगर में रहता है।

0
76
Umesh Pal Murder Case: Atiq's brother in law arrest
Umesh Pal Murder Case: Atiq's brother in law arrest

Umesh Pal Murder Case: यूपी के प्रयागराज में उमेश पाल हत्‍याकांड में नया अपडेट सामने आया है।यूपी एसटीएफ ने बड़ा एक्‍शन लेते हुए हत्‍याकांड में साजिश रचने के आरोपी माफिया अतीक अहमद के बहनोई को मेरठ से दबोचा है। उम्रकैद की सजा काट रहे बाहुबली अतीक अहमद के बहनोई अखलाक अहमद को एसटीएफ और प्रयागराज पुलिस ने ज्‍वाइंट ऑपरेशन के तहत गिरफ्तार किया है।
पुलिस के अनुसार अतीक अहमद का बहनोई अखलाक अहमद मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के भवानी नगर में रहता है। अखलाक अहमद ने उमेश पाल हत्याकांड में आरोपियों की रुपयों पैसों से मदद की थी। इस घटना के बाद उससे कई बार पुलिस ने पूछताछ कर छोड़ दिया था।

Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद काट रहा उम्रकैद की सजा

Umesh Pal Murder Case: करीब 17 वर्ष पुराने उमेश पाल अपहरण केस में बीते दिनों प्रयागराज की एमपी-एमएलए कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया था। कोर्ट ने अतीक अहमद समेत 3 आरोपियों को दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई थी।
इस मामले में हनीफ, दिनेश पासी को भी दोषी पाया था। कोर्ट ने तीनों पर 1- 1 लाख का जुर्माना लगाया, जबकि अतीक के भाई अशरफ समेत 7 को बरी कर दिया गया। मालूम हो कि अतीक पर 100 से अधिक मामले दर्ज हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here