“मुझे दो हफ्ते के अंदर जेल से निकालकर निपटा दिया जाएगा”, अशरफ को सता रहा है मौत का डर!

अशरफ के ऊपर दर्ज हैं 50 से अधिक मामले

0
131
Umesh Pal Kidnapping Case: अतीक का भाई अशरफ
Umesh Pal Kidnapping Case: अतीक का भाई अशरफ

Umesh Pal Kidnapping Case: साल 2006 के उमेश पाल अपहरण मामले में कल यानी मंगलवार को आरोपी अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की कोर्ट में पेशी हुई थी। प्रयागराज के एमपी-एमएलए कोर्ट ने इस मामले में अतीक के साथ तीन अन्य आरोपियों को दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई थी। वहीं, अशरफ को इस मामले में बरी कर दिया था। कोर्ट में पेशी होने के बाद नैनी जेल से जहां अतीक को वापस साबरमती जेल ले जाया गया वहीं, अशरफ को बरेली जेल भेजा गया। अब अशरफ ने अपनी जान का खतरा बताया है। उसने कहा कि उसे दो हफ्ते के अंदर मार दिया जाएगा।

Umesh Pal Kidnapping Case: अतीक का भाई अशरफ
Umesh Pal Kidnapping Case: अतीक का भाई अशरफ

Umesh Pal Kidnapping Case: मुझे अधिकारी ने दी है धमकी- अशरफ

आपको बता दें कि उमेश पाल अपहरण मामले में कोर्ट में पेशी के लिए अशरफ को बरेली जेल से तो अतीक को साबरमती जेल से प्रयागराज लाया गया था। सुनवाई के बाद इन दोनों को वापस उन्हीं जेलों में भेज दिया गया। अशरफ बरेली जेल जाते वक्त जेल की गाड़ी से मीडिया वालों से बातचीत की। इस दौरान उसने अपनी जान का खतरा बताया। अशरफ ने कहा, “आज मुझे धमकी दी गई है कि दो हफ्ते के अंदर तुम्हें(अशरफ) फिर से जेल से किसी बहाने से निकालेंगे और निपटा देंगे।”

इस पर मीडिया ने पूछा कि यह धमकी किसने दी है तो अशरफ ने कहा, “यह एक बड़े अफसर ने दी है मैं उनका नाम नहीं ले सकता।”

अशरफ ने उमेश पाल की हत्या में आरोप के सवाल पर साजिश बताया। अशरफ ने कहा, “यह साजिश है मेरे परिवार को फंसाने की और उत्तर प्रदेश की सरकार को बदनाम करने की। माननीय मुख्यमंत्री जी के ऊपर भी फर्जी मुकदमें लग चुके हैं। वो अच्छी तरह मेरी पीड़ा को समझते हैं। मैं पिछले तीन साल से जेल में बंद हूं।”

अशरफ के ऊपर दर्ज हैं 50 से अधिक मामले
मिली जानकारी के अनुसार,अतीक के भाई और पूर्व विधायक अशरफ पर 52 मामले दर्ज हैं। उस पर बरेली जेल में बैठकर उमेश पाल की हत्या की साजिश रचने का भी आरोप है। आरोप है कि अशरफ से बरेली जेल में मिलने के बाद शूटरों ने उमेश पाल की हत्या करने का पूरा प्लान तय किया था।
बता दें कि बरेली जेल में अशरफ को खास सुविधा पहुंचाने के मामले में पुलिस पहले ही दो कर्मचारियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

यह भी पढ़ेंः

क्या लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की है तैयारी? राहुल गांधी की सांसदी जाने से विपक्ष नाराज!

Navratri 2023: महाअष्‍टमी के मौके पर मंदिरों में भक्‍तों का तांता, कन्‍या पूजन कर देवी से मांगा आशीर्वाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here