West Bengal News: बीजेपी नेता राजू झा को गोलियों से भूना,अंधाधुंध फायरिंग कर आरोपी फरार

West Bengal News: बर्धमान के एसपी कामनासिस सेन ने बताया कि कार में राजू झा सहित तीन लोग सवार थे। हमला करने की वजह अभी तक साफ नहीं हो सकी है। इसकी जांच जारी है।

0
79
West Bengal News Raju Jha Murder
West Bengal News Raju Jha Murder

West Bengal News: पश्चिम बंगाल में बर्धमान के शक्तिग्रह में बीजेपी नेता राजू झा पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने हमला दिया। उन पर गोली से हमला किया गया, जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार भाजपा नेता और दुर्गापुर के कारोबारी राजू झा अपने कुछ सहयोगियों के साथ कोलकाता जा रहे थे।

अचानक शक्तिगढ़ इलाके में एक हलवाई की दुकान के बाहर अज्ञात लोगों ने उन पर हमला कर दिया।बर्धमान के एसपी कामनासिस सेन ने बताया कि कार में राजू झा सहित तीन लोग सवार थे। हमला करने की वजह अभी तक साफ नहीं हो सकी है। इसकी जांच जारी है।
खून से लथपथ राजू झा को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्‍टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।जबकि सभी घायलों का इलाज एक अस्पताल में चल रहा है।

West Bengal " Raju Jha News
BJP Leader Raju Jha Shot Dead.

West Bengal News: कार का शीशा तोड़कर किया हमला

West Bengal News: पुलिस के अनुसार राजू झा अपनी दुकान के बाहर एसयूवी में इंतजार कर रहे थे। तभी एक कार में दो व्यक्ति वहां पहुंचे. एक आरोपी ने रॉड से कार का शीशा तोड़ा, जबकि दूसरे ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।कई राउंड फायरिंग की गई।

West Bengal News: आरोपी मौके से फरार

Raju Jha shot dead 2 min
BJP Leader Raju Jha Shot Dead.

West Bengal News: बर्धमान के एसपी कामनासिस सेन के अनुसार घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। राजू झा पर वाम मोर्चे के शासन के दौरान सिलपांचल में अवैध कोयला कारोबार संचालित करने का आरोप लगाया गया था।तृणमूल सरकार में उनके खिलाफ कई मामले भी दर्ज किए गए थे। वह दिसंबर 2021 में हुए पिछले विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए थे।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here