Bihar Violence: छावनी में तब्‍दील सासाराम, इंटरनेट सेवा ठप, स्‍कूल और शिक्षण संस्‍थान 4 अप्रैल तक बंद

Bihar Violence: नालंदा के डीएम के अनुसार बिहार शरीफ के पहाड़पुर में शनिवार शाम को हिंसा के दौरान करीब 12 राउंड गोलियां चलीं। काशी तकिया में 6 राउंड फायरिंग हुई।

0
133
Bihar Violence top news today
Bihar Violence top news today

Bihar Violence: बिहार के सासाराम में रामनवमी के दौरान भड़की हिंसा की आग बुझने का नाम ही नहीं ले रही है। सासाराम और बिहार शरीफ में बीते शनिवार की रात दोबारा हिंसा भड़क उठी।इस दौरान करीब 9 लोगों के घायल होने की खबर है। इनमें से कुछ की स्‍थिति बेहद गंभीर बनी हुई है।जानकारी के अनुसार यहां के शेरगंज इलाके में बने एक धार्मिक स्‍थल के बाहर बम फेंका गया।यहां के लगातार बिगड़ते हालात को देखते हुए घायलों को बीएचयू रेफर कर दिया गया है। रोहतास में इंटरनेट सेवा पूरी तरह से बंद कर दी गई है।शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया है। सासाराम में पुलिस टीम, स्‍पेशल टास्‍क फोर्स और मिलिट्री ने फ्लैग मार्च भी किया।पूरा शहर छावनी में तब्‍दील है।यहां के शिक्षण संस्‍थान भी 4 अप्रैल तक के लिए बंद कर दिए गए हैं।

Bihar Violence ki news
Bihar Violence.

Bihar Violence: शहर पूरी तरह छावनी में तब्‍दील

Bihar Violence: नालंदा के डीएम के अनुसार बिहार शरीफ के पहाड़पुर में शनिवार शाम को हिंसा के दौरान करीब 12 राउंड गोलियां चलीं। काशी तकिया में 6 राउंड फायरिंग हुई।पूरा शहर छावनी में तब्‍दील है।रोहतास शिक्षा विभाग ने यहां के सरकारी स्‍कूल, मदरसों और कोचिंग सेंटर 4 अप्रैल तक बंद रखने का आदेश जारी किया है।

Bihar Violence: हिंसा पर राजनीति हुई तेज

Bihar Violence: इधर बिहार में हिंसा को लेकर राजनीति तेज हो गई है। सीएम नीतिश कुमार और भाजपा के बीच लगातार वार पलटवार जारी है। सीएम नीतिश को हिंसा में इधर-उधर की साजिश नजर आई वहीं भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह ने कटाक्ष करते हुए कहा कि टोपी पहन लेते तो अमित शाह की रैली नहीं रुकती। उन्‍होंने कहा कि सासाराम और नालंदा की घटना बता रही कि सैंया कोतवाल बन गए हैं, अगर साजिश होती तो ताजिया पर पत्‍थर चलते।

Bihar Violence: जनता से शांति बनाए रखने की अपील

Bihar Violence 1 min
Bihar Violence.

Bihar Violence: नालंदा  के डीएम ने बिहारशरीफ शहर को लेकर लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की है। जनता से शांति बनाए रखने की अपील की है।उन्‍होंने कहा कि अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here