IPL Fixing: आरसीबी के अंदर की खबर चाहता था सट्टेबाज, Mohammed Siraj ने बीसीसीआई से की शिकायत

0
419
IPL Fixing
IPL Fixing

IPL Fixing: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने बीसीसीआई की भ्रष्टाचार-रोधी इकाई से संपर्क किया है। उन्होंने सूचना दी है कि एक व्यक्ति कथित तौर पर आरसीबी टीम के बारे में अंदर की खबर चाहता था। उसने सट्टेबाजी में बड़ी रकम गंवा दी थी।

IPL Fixing: सिराज से एक ड्राइवर ने किया था संपर्क

सिराज ने कहा, “वह एक सट्टेबाज नहीं था जिसने सिराज से संपर्क किया था। वह हैदराबाद का एक ड्राइवर है जो मैचों पर सट्टा लगाने का आदी है। उसने बहुत पैसा खो दिया था और अंदर की जानकारी के लिए सिराज से संपर्क किया।” बता दें कि सिराज ने तुरंत बीसीसीआई को सूचना दी। कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने उस आदमी को पकड़ लिया है।

download 31
IPL Fixing

2013 में एस श्रीसंत,अजीत चंदेला और अंकित चव्हाण पर लगा था आरोप

बता दें कि 2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग कांड के बाद से,बीसीसीआई भ्रष्टाचार के दृष्टिकोण पर बहुत सख्त रहा है। 2013 में एस श्रीसंत, अजीत चंदेला और अंकित चव्हाण शामिल थे। प्रत्येक टीम में एक समर्पित एसीयू अधिकारी होता है जो टीम के साथ होटल में रहता है। क्या करें और क्या न करें पर खिलाड़ियों के लिए एक अनिवार्य एसीयू कार्यशाला भी है। बीसीसीआई ने प्रत्येक खिलाड़ी को यह स्पष्ट कर दिया है कि भ्रष्टाचार के सभी दृष्टिकोणों की सूचना दी जानी चाहिए अन्यथा खिलाड़ियों को प्रतिबंध का सामना करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here