Jammu Kashmir News: घाटी में एक और टारगेट किलिंग, बैंक कर्मचारी की कुलगाम में गोली मारकर हत्या

Jammu Kashmir News: इससे पहले, दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के गोपालपोरा में मंगलवार को आतंकवादियों ने एक प्रवासी कश्मीरी स्कूल शिक्षिका की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

0
265
Jammu Kashmir News
Jammu Kashmir News: Bank Manager From Rajasthan Shot Dead In Jammu and Kashmir’s Kulgam

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में गुरुवार को आतंकवादियों ने राजस्थान के एक बैंक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी। अधिकारियों ने कहा कि एलाकी देहाती बैंक के कर्मचारी विजय कुमार को बैंक परिसर के अंदर गोली मार दी गई। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों ने कुलगाम जिले के अरेह मोहनपोरा में एलाकी देहाती बैंक में एक बैंक मैनेजर पर गोलीबारी की। इस आतंकी घटना में उन्हें गोली लगने से गंभीर चोटें आई हैं। वह राजस्थान के हनुमानगढ़ के रहने वाले हैं। क्षेत्र की घेराबंदी कर दी गई है।

download 2022 06 02T121818.734
Jammu Kashmir News

CM अशोक गहलोत का बयान

कश्मीर में राजस्थानी बैंक कर्मचारी की हत्या के बाद राजस्थान के CM अशोक गहलोत ने कहा कि कश्मीर के कुलगाम में कार्यरत हनुमानगढ़, राजस्थान के निवासी विजय कुमार की आतंकियों द्वारा हत्या घोर निंदनीय है। मैं ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति एवं परिवार को हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं।

Jammu Kashmir News: मंगलवार को स्कूल शिक्षिका की हुई थी हत्या

बता दें कि इससे पहले, दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के गोपालपोरा में मंगलवार को आतंकवादियों ने एक प्रवासी कश्मीरी स्कूल शिक्षिका की गोली मारकर हत्या कर दी थी। शिक्षिका की पहचान जम्मू के सांबा जिले के राजकुमार की पत्नी रजनी के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने स्कूल टीचर पर फायरिंग कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। उस वक्त भी इलाके की घेराबंदी कर दी गई थी। अतिरिक्त बल मौके पर पहुंच गए थे और हमलावरों को पकड़ने के लिए एक अभियान शुरू कर दिया गया था।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here