Home Tags Latest news today

Tag: latest news today

वीर सावरकर की पुण्यतिथि पर महाराष्ट्र सरकार का ऐलान, नासिक में...

0
Veer Savarkar Death Annivesary: भारत में अक्सर चर्चा का विषय रहने वाले वीर सावरकर की आज यानी 26 फरवरी को पुण्यतिथि है। आज के ही दिन उन्होंने अंतिम सांस ली थी। उनका निधन 26 फरवरी 1966 को हुआ।

राजीव गांधी के हत्यारों की रिहाई पर भड़की कांग्रेस, बोली- SC...

0
सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने 11 नवंबर शुक्रवार को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे नलिनी और आरपी रविचंद्रन समेत छह आरोपियों को रिहा करने का निर्देश दिया था।

“करता रहूंगा विपक्ष को एकजुट करने का काम, सोनिया जी से...

0
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बुधवार को एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार से मुलाकात की और 2024 लोकसभा चुनाव पर कहा कि उनके गठबंधन के नेता का फैसला बाद में किया जा सकता है।

Chinese ‘Spy’ Ship in Sri Lanka: श्रीलंका पहुंचा चीन का जहाज...

Chinese 'Spy' Ship in Sri Lanka: चीन का हाई-टेक्नोलॉजी वाला रिसर्चशिप श्रीलंका पहुंच गया।

ISRO ने आजादी के 75वीं वर्षगांठ से पहले लॉन्च किया सबसे...

0
भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) ने आज यानी रविवार को सुबह 9 बजकर 18 मिनट पर आजादी के 75वीं वर्षगांठ से पहले सबसे छोटे राकेट 'स्माल सैटेलाइट लांच व्हीकल'(SSLV-D1) को लांच कर दिया है।

Vice President Election: शनिवार को उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए होगी वोटिंग,...

0
Vice President Election: दोनों सदनों के सांसद शनिवार को भारत के अगले उपराष्ट्रपति का चुनाव करने के लिए मतदान करेंगे। एनडीए के उम्मीदवार जगदीप धनखड़ को विपक्षी उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा के खिलाफ खड़ा किया गया है।

महिला “चांद नवाब” का Video Viral, कैमरे के सामने ही लड़के...

0
Video Viral: पाकिस्तानी रिपोर्टर का एक युवा लड़के को थप्पड़ मारने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Maharashtra Political Crisis: सरकार गठन की कवायद के बीच शिंदे गुट...

0
Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र का राजनीतिक संकट आखिरकार अपने अंतिम चरम पर है। विधायकों की संख्या में कमी की वजह से शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने बुधवार को सीएम पद से इस्तीफा दे दिया।

By-Polls Result: रामपुर से भाजपा के घनश्याम सिंह लोधी तो आजमगढ़...

0
By-Polls Result: उत्तर प्रदेश की लोकसभा सीट रामपुर के लिए उपचुनाव के नतीजे आज घोषित किए गए, जिसमें भाजपा उम्मीदवार घनश्याम सिंह लोधी ने समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार असीम राजा के खिलाफ 40 हजार से अधिक मतों के अंतर से जीत हासिल की।

Prophet Row: जुमे की नमाज के बाद देश भर में विरोध...

0
Prophet Row: दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बंगाल के कुछ हिस्सों और झारखंड की राजधानी रांची सहित देश के कई हिस्सों में जुमे की नमाज के बाद विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी की गई है

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!